BEST PHOTO EDITING APPS FOR ANDROID HINDI | TECH NEWS

फोटोग्राफी के शौखिन यूजर्स महंगे कैमरे से लेकर महंगे स्मार्टफोन्स तक खरीदते हैं। ये फोटोग्राफी की बढ़ती लोकप्रियता का कारण ही है कि अब स्मार्टफोन्स कंपनियां अपने प्रोडक्ट्स मे लगातार बदलाव कर रही हैं। स्मार्टफोन के रियर और फ्रंट में ड्यूल कैमरे दिए जा रहे हैं। लो लाइट, वाइड एंगल, ऑटोफोकस और 4k रिकॉर्डिंग जैसे फीचर्स स्मार्टफोन्स में दिए जा रहे हैं। लेकिन इन तमाम फीचर्स के बाद भी यूजर्स को एडिटिंग की जरूरत पड़ती है। हम आपको उन एडिटिंग एप्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी मदद से आप अपने साधारण से फोटो को बना सकते हैं शानदार। डालते हैं इन एप्स पर एक नजर।

GIMP
एप 2.8 और 2.9 वर्जन में उपलब्ध है। एप के 3.2 वर्जन को जल्द ही नए सेट फिल्टर और एडजेस्टमेंट के साथ लॉन्च किया जाएगा। एप को यूजर्स फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। एप का इस्तेमाल काफी आसान है। इसकी मदद से आप अपने फोटो को कई डिजाइन दे सकते हैं। एप में आपको एक लाइब्रेरी भी मिलेगी जिसमें कई फिल्टर्स दिए गए हैं। इन फिल्टर्स की मदद से आप आसानी से अपने फोटो को एडिट कर सकते हैं।
अपने MOBILE में अभी DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

Pencilsheep
पेंसिलशीप का इस्तेमाल करना काफी आसान है। एप के लिए आपको पैसे नहीं खर्च करने होंगे, एप को आप फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं। एप में पेन ब्रश के इस्तेमाल से आप अपनी फोटो को एक अलग लुक दे सकते हैं। फोटो को एडिट करने के लिए एप में कई सारे फिल्टर्स दिए गए हैं। इसके साथ एप में कॉपी स्टैंप, डिसटॉर्ट और शार्प/सॉफ्ट जैसे टूल्स दिए गए हैं।
अपने MOBILE में अभी DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

Pixeluvo
एप का इस्तेमाल करने के लिए आपको इसे खरीदना होगा। एप में कई सारे टूल्स दिए गए हैं। एप में फोटो रिसाइज, क्रॉप और कलर एडजस्टमेंट जैसे फीचर्स दिए गए हैं। पिक्सेलुवो में क्विक कलर जैसे टूल्स दिए गए हैं। इस फीचर की मदद से आप अपने फोटो में कई सारे कलर्स फिल कर सकते हैं।
अपने MOBILE में अभी DOWNLOAD करने के लिए यहां क्लिक करें

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !