बाप-दादाओं ने 60 साल तक BJP को क्यों नहीं चुना: TI ने किया सवाल | MP NEWS

Monday, February 12, 2018

भोपाल। अशोकनगर की मुंगावली विधानसभा सीट के लिए इन दिनों उपचुनाव चल रहे हैं। इसके चलते सारा अशोकनगर जिला राजनीति के रंग में रंग गया है। भले ही आचार संहिता लागू है, परंतु सरकारी कर्मचारी/अधिकारी राजनीति से कहां अछूते रहते हैं। थाना देहात के टीआई राघवेंद्र ऋषिश्वर ने भी अपनी अभिव्यक्ति व्यक्त कर दी। भाजपा को नई टेंशन दे दी। वाट्सएप पर उन्होंने सवाल किया कि 60 साल तक बाप-दादाओं ने भाजपा को क्यों नहीं चुना, आगे लिखा कि 3 साल में ही समझ आ गया। बाप-दादा सही थे। भाजपा ने उनकी पोस्ट पर कड़ी आपत्ति जताई है परंतु यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रही है। 

अशोकनगर में पदस्थ टीआई राघवेंद्र ऋषिश्वर ने मीडिया अशोकनगर नाम के एक व्हॉट्स एप ग्रुप में मैसेज किया, जिसमें लिखा है कि 'कांग्रेस ने 60 साल में क्या किया ये तो पता नहीं, पर हमारे बाप-दादाओं ने भाजपा को 60 साल क्यों नहीं चुना ये तीन साल में ही पता चल गया।' अब इस मैसेज को लेकर हंगामा शुरू हो गया है। भाजपा ने इस पर कड़ी आपत्ति जताई है। 

टीआई राघवेंद्र ऋषिश्वर ने अपने इस मैसेज पर चुप्पी साध ली है परंतु सोशल मीडिया पर यह तेजी से वायरल हो रही है। पकौड़ा पॉलिटिक्स का जवाब खोजने में जुटी भाजपा के लिए यह एक नई समस्या है। उपचुनाव में 24 फरवरी को वोटिंग है। उम्मीद कम ही है कि इससे पहले भाजपा इस वायरल पोस्ट का कोई जवाब तलाश पाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week