3 दिन से कांप रही है ओरछा की धरती, प्रशासन का कुछ पता ही नहीं | MP NEWS

Wednesday, February 7, 2018

रतीराम गाडगे/टीकमगढ। विश्व में प्रख्यात रामराजा की नगरी ओरछा की जमीन में बीते 4 फरवरी से लगातार कंपन्न होने से समूचे नगरवासी काफी भयभीत है। जिला प्रशासन कंपन्न होने की गहराई तक नहीं पहुच पाया। लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है। यह कोई भूकंप है या कहीं बस धमाके हो रहे हैं, समझ नहीं आ रहा है। कहीं कोई नई तरह की प्राकृतिक आपदा तो नहीं, कहीं धरती फट तो नहीं जाएगी। प्रशासन के पास इस कंपन का कोई जवाब नहीं है। हालात यह हैं कि इसकी वजह जानने के लिए नगरवासियों ने सीएम के नाम ज्ञापन सौपना पड़ा। 

बताते चलें बीती 4 फरवरी 2018 को एक सोशल फेसबुक पर एक खबर वायरल हुई थी कि रामराजा की नगरी ओरछा में भूकंप के झटके महसूस किये गये। झटकों से प्रभावित नगर वासियो का कहना है कि एक भयानक तेज आवाज आई। इसके बाद झटके लगना प्रारंभ हो गया। इसी बात की पुष्टि के लिये भोपाल समाचार ने दूरभाष पर टीकमगढ कलेक्टर अभिजीत अग्रवाल से की। कलेक्टर ने पुष्टि करते हुये कहा कि इसका कारण मेरी जानकारी में नही है। 

बीती दोपहर से लगातार नगर में कंपन्न हो रही है। लोग तरह तरह के कयास लगा रहे है। लोगों का अनुमान है कि किसी ने बडा डायनामाइट लगाकर विस्फोट किया है। नगर में भय का वातावरण बना हुआ है। नगर वासियों ने सीएम के नाम एक ज्ञापन सौपा जिसमें बारीक जॉच कराये जाने की मांग की। ज्ञापन में नगर के प्रदीप राय, सोनूकडा, संजय नायक,भागीरथ कुशवाहा, संजय यादव, आदि बुद्धजीव लोगो के नाम शुमार है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week