तारीख़ याद कर लीजिए 27 अप्रैल को डॉनों का डॉन लौट रहा है | BOLLYWOOD NEWS

Sunday, February 11, 2018

मुंबई। रजनीकांत की फ़िल्म काला की रिलीज़ डेट तय हो गयी है। फ़िल्म इसी साल अप्रैल में 27 तारीख़ को रिलीज़ हो रही है। इसका एलान धनुष ने किया है, जो काला के प्रोड्यूसर भी हैं। धनुष ने इसकी जानकारी शनिवार को ट्विटर के ज़रिए दी। उन्होंने फ़िल्म के पोस्टर ट्वीट करते हुए लिखा- तारीख़ याद कर लीजिए। 27 अप्रैल को डॉनों का डॉन लौट रहा है। काला पीए रंजीत निर्देशित काला मुंबई की पृष्ठभूमि में बनायी गयी गैंगस्टर ड्रामा फ़िल्म है। रजनीकांत के अलावा फ़िल्म में हिंदी सिनेमा के एक्टर्स ने भी काम किया है। इनमें नाना पाटेकर, हुमा कुरैशी और पंकज त्रिपाठी शामिल हैं। ईश्वरी राव को फ़िल्म में रजनीकांत के अपोज़िट कास्ट किया गया है। 

27 अप्रैल को काला के आ जाने से अब ये लगभग पक्का हो चुका है कि 2.0 अप्रैल में रिलीज़ नहीं हो सकेगी, जो 27 अप्रैल को रिलीज़ के लिए स्लेटेड थी। मगर वीएफ़एक्स का काम पूरा ना होने की वजह से इसकी रिलीज़ तीसरी बार खिसकाई गयी है। 2.0 पिछले साल दिवाली पर सिनेमाघरों में जाने वाली थी, मगर प्रोडक्शन अधूरा होने की वजह से इसे 2018 में 26 जनवरी तक स्थगित कर दिया गया। 

मगर, जब 2.0 इस डेट के लिए भी तैयार ना हो सकी तो इसकी रिलीज़ 27 अप्रैल कर दी गयी थी और अक्षय कुमार 25 जनवरी को अपनी फ़िल्म पैडमैन लेकर आ गये। हालांकि 25 जनवरी को पद्मावत आ जाने की वजह से अक्षय ने पैडमैन की रिलीज़ 9 फरवरी तक स्थगित कर दी। 

दिलचस्प इत्तेफ़ाक़ देखिए कि जब-जब 2.0 की रिलीज़ तय होती है, दोनों मुख्य कलाकारों रजनीकांत और अक्षय कुमार को अपनी फ़िल्मों से ही इस तारीख़ की अदला-बदली करनी पड़ती है। बताते चलें कि 2017 में भारतीय सिनेमा की सबसे कामयाब फ़िल्म बाहुबली2- द कंक्लूज़न 28 अप्रैल को रिलीज़ हुई थी, इस लिहाज़ से अप्रैल की इस तारीख़ को काफ़ी महत्वपूर्ण माना जाने लगा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week