कोलारस: 2 मंत्री, 3 पूर्वमंत्री की सभा में कार्यकर्ता 100, जनता 50 | MP NEWS

Friday, February 2, 2018

भोपाल। कोलारस विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा ने तैयारियां काफी पहले से शुरू कर दीं थीं। सीएम शिवराज सिंह चौहान के आधा दर्जन दौरों और मंत्रियों सहित कई दिग्गज नेताओं के केंप से माहौल भी भाजपा के पक्ष में नजर आने लगा था परंतु टिकट का ऐलान होते ही जैसे सबकुछ बदलता नजर आ रहा है। सोशल मीडिया पर एक वोटो वायरल हो रहा है। जिसमें बताया जा रहा है कि कोलारस विधानसभा में हुई एक सभा में 2 मंत्री, 3 पूर्व मंत्री और कई स्थानीय नेता मंच पर मौजूद थे। मंच के सामने करीब 100 कार्यकर्ता भी थे परंतु आम जनता की संख्या 50 से ज्यादा नहीं थी। 

व्यापमं घोटाले के व्हिसल ब्लोअर डॉक्टर आनंद राय ने यह फोटो शेयर किया है। उन्होंने बताया है कि इस सभा को राजस्व मंत्री उमाशंकर गुप्ता संबोधित कर रहे थे। उनके साथ राज्यमंत्री का दर्जा प्राप्त राजू बाथम भी थे। इनके अलावा 3 पूर्व कैबिनेट मंत्री ओर 1 पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष भी थे। मंच पर करीब दर्जन भर दिग्गज मौजूद थे लेकिन सभा की हालत बड़ी पतली थी। डॉ. राय का कहना है कि यहां करीब 100 कार्यकर्ता मंच के सामने कुर्सियों पर थे परंतु आम जनता और किसानों के नाम पर संख्या 50 से ज्यादा नहीं थी। 

बता दें कि अधिसूचना जारी होने से पहले यहां सीएम शिवराज सिंह ने करीब आधा दर्जन दौरे किए। मंत्रियों का फौजफाटा और दूसरे दिग्गज नेताओं की चौपालों ने माहौल काफी बदल दिया था। कहा जा रहा था कि भाजपा ने अपनी जीत सुनिश्चित कर ली है परंतु जैसे ही प्रत्याशी के तौर पद देवेन्द्र जैन का नाम घोषित हुआ, माहौल में बदलाव दिखाई दे रहा है। वो नेता जो रायशुमारी में वीरेन्द्र सिंह रघुवंशी का विरोध कर रहे थे, फिलहाल चुनामी दंगल में दिखाई नहीं दे रहे हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week