एक्ट्रेस ने प्राइवेट पार्टी में नाचने से मना किया तो 11 गोलियां मार दीं | PAKISTAN NEWS

Sunday, February 4, 2018

इस्लामाबाद। पाकिस्तान की मशहूर एक्ट्रेस सुम्बुल खान का उन्हीं के घर में घुसकर तीन लोगों ने मर्डर कर दिया। पाकिस्तान की मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि तीन लोग सुम्बुल को अमीरों की एक प्राइवेट पार्टी में डांस के लिए ले जाना चाहते थे। लेकिन, एक्ट्रेस ने उस पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। इसी से नाराज इन लोगों ने जबरदस्ती उन्हें घर से ले जाने की कोशिश की। जब सुम्बुल ने इनका विरोध किया तो इन लोगों ने उन्हें 11 गोलियां मारीं।

डांस के लिए किडनैपिंग की कोशिश
रिपोर्ट्स के मुताबिक, घटना शनिवार रात मरदान शहर की है। सुम्बुल के घर तीन लोग घुसे और उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। ये लोग एक्ट्रेस से एक प्राईवेट पार्टी में डांस कराना चाहते थे। कुछ दिनों से उनकी सुम्बुल से बातचीत भी चल रही थी लेकिन, एक्ट्रेस ने उस पार्टी में परफॉर्म करने से इनकार कर दिया था। इन लोगों ने सुम्बुल को जबरदस्ती ले जाने की कोशिश की। लेकिन, जब वो इसमें कामयाब नहीं हुए तो उन्होंने सुम्बुल को 11 गोलियां मारीं। एक्ट्रेस की मौके पर ही मौत हो गई।

आरोपियों में एक पूर्व पुलिस अफसर
आरोपियों मेंं से एक का नाम नईम खटक बताया जाता है। वो एक पूर्व पुलिस अफसर है। रविवार को उसे गिरफ्तार कर लिया गया। दो आरोपी अब भी फरार हैं।

टीवी शोज में भी नजर आती थीं सुम्बुल
25 साल की सुम्बुल पश्तो भाषा की फिल्मों में एक्टिंग और सिंगिंग करती थीं। इसके अलावा वो कई टीवी शोज में भी नजर आ चुकीं थीं। बता दें कि पिछले साल एक और यंग एक्ट्रेस किस्मत बेग की लाहौर में इसी तरह हत्या की गई थी। किस्मत एक नाटक में परफॉर्म करके घर लौट रहीं थीं। बाइक पर 2 लोग आए और उन्होंने किस्मत की गाड़ी ओवरटेक कर उन्हें किडनैप करने की कोशिश की। किस्मत ने इसका विरोध किया तो हमलावरों ने उन्हें तीन गोलियां मारीं। बेग की मौके पर ही मौत हो गई थी।

विरोध भी शुरू
सुम्बुल खान की हत्या का पाकिस्तान में विरोध शुरू हो गया है। माहीन खान नाम की एक फैशन डिजाइनर ने लोगों से अपील की है कि वो घरों से निकलें और अपने हुनर के दम पर पहचान बनाने वाली महिलाओं का साथ दें। माहीन ने आरोप लगाया कि एक मौलाना उन्हें भी धमकी दे रहा है कि फैशन डिजाइनिंग का काम छोड़ दें।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week