VIDEO: अतिक्रमण हटाती पोकलेन के नीचे दब गए TI, रेस्क्यू में भी गड़बड़ी | INDORE MP NEWS

Thursday, January 11, 2018

इंदौर। स्मार्ट सिटी बनाने के लिए नगर निगम द्वारा की जा रही अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई बिल्कुल भी स्मार्ट नहीं दिखी और इसी दौरान सुरक्षा में तैनात एक थाना प्रभारी को पोकलेन मशीन ने अपनी चपेट में ले लिया, वहीं जख्मी थाना प्रभारी को अस्पताल ले जाते वक्त भी बड़ी लापरवाही सामने आई। दरअसल संवेदनशील इलाके मच्छी बाजार और बाम्बे बाजार में चल रही अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान बाणगंगा थाना प्रभारी तारेश सोनी भी वहां ड्यूटी पर मौजूद थे, उसी समय मकान तोड़ती हुई पोकलेन मशीन अचानक से पीछे हुई और पीछे खड़े टीआई तारेश सोनी पोकलेन की चपेट में आ गए, पोकलेन से टकराकर जमीन पर गिरे सोनी पर पोकलेन की चेन चढ़ गयी।

भारी पोकलेन मशीन की चपेट में आने से सोनी का पैर बुरी तरह जख्मी हो गया, वहां मौजूद पुलिसकर्मियों ने उन्हें अस्पताल ले जाने के लिए उठाया, उन्हें उठाकर सबसे पहले पुलिस की जीप में ले जाने की कोशिश की गयी, पर जीप स्टार्ट नहीं हुई। इसके बाद नगर निगम के अपर आयुक्त देवेन्द्र सिंह की कार से हॉस्पिटल ले जाने का प्रयास किया गया, लेकिन वह कार भी स्टार्ट नहीं हुई।

तभी वहां मौजूद लोगों ने अपर आयुक्त की कार को धक्का भी लगाया, लेकिन कार स्टार्ट नहीं हुई, इसके बाद उन्हें पुलिस के वज्र वाहन में अस्पताल ले जाया गया, इस पूरे मामले में सवाल यह खड़ा हो गया कि आखिर इतनी बड़ी कार्रवाई में एम्बुलेंस क्यों मौजूद नहीं थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week