VIDEO: छतरपुर में महिला तहसीलदार को जूता मारा | CHATTARPUR MP NEWS

Saturday, January 27, 2018

छतरपुर। कम वर्षा के चलते मध्यप्रदेश में पानी की समस्या जहां एक बड़ा कारण बनी हुई है तो दूसरी ओर बुंदेलखंड में पानी विकराल समस्या होने के कारण यहां के लोग अभी से बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं। ऐसे में पानी के लिए परेशान ग्रामीणों ने निरीक्षण करने आई महिला तहसीलदार के ऊपर जूता फेंक कर मारा। घटना के बाद महिला तहसीलदार को एक सुरक्षित कमरे में ले जाया गया। पुलिस ने गुस्साए ग्रामीणों से संवाद स्थापित कर उन्हे शांत कराया और महिला तहसीलदार को वहां से निकल जाने के लिए राजी कराया। 

दरअसल, नौगांव तहसील के अंतर्गत नगर परिषद के लोग पानी की समस्या से जूझ रहे लोग जब नगर परिषद पहुंचे, तो सीएमओ एवं समस्या को लेकर पहुंचे लोगों में कहासुनी हो गई। जिसके बाद लोगों की परेशानी को देखते हुए मौके पर पुलिस एवं तहसीलदार जिया फातिमा पहुंच गई।

जूते महिला तहसीलदार के सिर पर पड़े
इसी बीच पानी के लिए शिकायत करने आए लोगों एवं प्रशासनिक अधिकारियों के बीच कहासुनी हो गई। तभी भीड़ में से किसी ने फेंक कर दो जूते मारे, जो महिला तहसीलदार के सिर पर जाकर लगे। घटना के तुरंत बाद महिला तहसीलदार को सुरक्षा में लेते हुए अधिकारी अंदर ले गए। जिसके बाद बड़ी मशक्कत के बाद विवाद को शांत कराया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week