TRIVENI GREENERY का मालिक गिरफ्तार, करोड़ों समेट 17 साल से था फरार | BUSINESS NEWS

Friday, January 12, 2018

जयपुर। सोशल मीडिया की मदद से पुलिस ने फर्जी निवेश योजना (FAKE INVESTMENT PLAN) चलाकर करोड़ों की धोखाधड़ी के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश 17 साल से फरार था। कंपनी में निवेश करने के नाम पर लाखों रुपए का PROFIT देने का झांसा देकर लोगों के साथ ठगी करने वाले आरोपी को मालवीयनगर थाना पुलिस ने हाईकोर्ट के आदेशों पर गिरफ्तार कर लिया। आरोपी TRIVENI GREENERY FINLEAS(INDIA)LIMITED का निदेशक अहनीश कमल भटनागर (AHNISH KAMAL BHATNAGAR) है। 

आरोपी मालवीय नगर का रहने वाला है और पिछले कई साल से वैशाली नगर इलाके में पहचान बदलकर रह रहा था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है। आरोपी ने डिग्गी हाउस में 1992-93 में कंपनी खोली थी। पुलिस आरोपी के साथी देवजीत नाग व योगेश शर्मा की तलाश कर रही है। थाना प्रभारी अजय शर्मा ने बताया कि आरोपी ने कम्पनी के जोधपुर, सिरोही, सवाई माधोपुर, बीकानेर, जयपुर व अहमदाबाद, गुजरात में भी कार्यालय खोल रखे थे। लोगों को एजेंट बनाकर ठगी की वारदातें करता था। आरोपी की तलाश की जा रही थी।

ऐसे आया पकड़ में
हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई चल रही थी। हाईकोर्ट ने पुलिस को आरोपी को अरेस्ट करने के आदेश दिए थे। इस पर पुलिस उस की तलाश में थी। पुलिस ने आरोपी के परिचितों की फेसबुक आईडी चेक की तो अहनीश कमल भटनागर उनकी फ्रेंड लिस्ट में शामिल था। उसने खुद ने गोपाल के नाम से फेसबुक पर आईडी बना रखी थी। जांच पड़ताल के बाद वैशाली नगर के विनोबा विहार में दबिश देकर अहनीश को पकड़ लिया। आरोपी ने फर्जी आईडी बना रखी थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week