पुलिसवालों ने व्यापारी को शोरूम खींचकर पीटा, बाजार बदं, TI समेत 4 सस्पेंड | JABALPUR MP NEWS

Monday, January 15, 2018

जबलपुर। सदर में कपड़ा व्यापारी को SHOW ROOM से खींचकर पीटने वाले टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव को लाइट अटैच कर दिया गया है जबकि TI PRAFULL SHRIVASTAVA के साथी 3 पुलिसकर्मियों को सस्पेंड कर दिया गया। आरोप है कि बिना वजह के पुलिस टीम ने BUSINESS MEN VISHAL GOLCHHA एवं उसके परिवार को घसीटकर पीटा। विरोध में जबलपुर बाजार बंद कर दिया गया तब कहीं जाकर यह कार्रवाई हुई। हमलावरों के खिलाफ पुलिस प्रकरण दर्ज होने की सूचना नहीं है। 

व्यापारियों ने सोमवार सुबह से सदर, गोरखुपर, सराफा, फव्वारा, मालवीय चौक और रांझी में बंद रखा। इस दौरान एसएसपी जीपी पाराशर वहां पहुंचे और उन्होंने टीआई प्रफुल्ल श्रीवास्तव को लाइन अटैच करने की बात कही। इसके बाद सभी व्यापारियों ने फिर से बाजार खोल लिया। इसके पहले अफसरों ने मारपीट के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित और एक को लाइन अटैच कर दिया था। इस दौरान व्यापारियों के साथ कांग्रेस और भाजपा के नेता भी समर्थन में खड़े नजर आए। बाजार बंद को जबलपुर चैंबर ऑफ कॉमर्स, महाकोशल चैंबर ऑफ कॉमर्स, संस्कारधानी चैंबर ऑफ कॉमर्स, महाकोशल उद्योग संघ, सराफा एसोसिएशन, कमला नेहरु नगर व्यापारी संघ, गोरखपुर व्यापारी संघ, सदर व्यापारी ने समर्थन दिया।

यह था मामला
MONTE CARLO SHOWROOM में डायल 100 के सिपाही ने संचालक को थप्पड़ मारा फिर ड्राइवर ने पुलिस बल बुला लिया। कैंट थाने का पुलिस बल शोरूम में धमक पड़ा और बेरहमी से उसने शोरूम संचालक और कर्मियों को पीटना शुरू कर दिया। शोरूम के ऊपरी मंजिल पर ही गोलछा परिवार रहता है। हंगामे की आवाज सुनकर बुजुर्ग सदस्य नीचे उतर आए तो पुलिसकर्मियों ने उन्हें भी थप्पड़ मारे थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week