कपिल के बाद लांस क्लूजनर भी हुए इस भारतीय ऑलराउंडर के फैन | SPORTS NEWS

Wednesday, January 10, 2018

नई दिल्ली। दक्षिण अफ्रीका में केपटाउन टेस्ट में भारतीय ऑलराउंडर HARDIK PANDYA ने के बेहतरीन प्रदर्शन किया। उनके इस प्रदर्शन के बाद पूर्व कप्तान कपिल देव (KAPIL DEV) ने उनकी तारीफ की। अब द.अफ्रीका के पूर्व ऑलराउंडर लांस क्लूजनर (LANCE KLUSENER) ने भी पांड्या की जमकर तारीफ की है। क्लूजनर पांड्या के खेल से प्रभावित होकर कहा कि वो भारत के बेहतरीन हरफनमौला (ALL ROUNDER) साबित हो सकते हैं। केपटाउन टेस्ट में पांड्या ने पहली पारी में विपरीत परिस्थितियों में 95 गेंदों पर 93 रन बनाए और दक्षिण अफ्रीका की दूसरी पारी में 27 रन देकर 2 विकेट भी चटकाए।

द.अफ्रीका के इस पूर्व हरफनमौला ने पांड्या की पहली पारी की बल्लेबाजी को बेहतरीन बताया। पांड्या की इस पारी से भारत दबाव से निकल गया था। एक समय ऐसा भी आया जब पांड्या ने दूसरी पारी में मेजबानों के दो विकेट जल्दी-जल्दी आउट कर दिये तब द.अफ्रीकी टीम भी दबाव में आ गयी थी।

क्लूजनर ने कहा हार्दिक पांड्या भविष्य में भारतीय क्रिकेट के लिये धरोहर साबित होंगे। अभी वो क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं और अगर अपनी गेंदबाजी की स्पीड थोड़ी और बढ़ा लें तो वो एक अच्छे ऑलराउंडर साबित हो सकते हैं। बहुत कम समय में ही वो भारतीय टीम का अभिन्न अंग बन गए हैं। सीमित ओवरों के मैचों में तो पांड्या का रिकॉर्ड गेंद और बल्ले दोनों से ही शानदार है।

पांड्या को बेहतरीन ऑलराउंडर बताते हुए क्लूजनर ने कहा कि, पांड्या ने टेस्ट श्रृंखला से पहले कोई अभ्यास मैच भी नहीं खेला अगर वो अभ्यास मैच खेलकर टेस्ट में उतरते तो शायद वहां की परिस्थितियां उनके ज्यादा अनुकूल हो जाती।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week