SP को पुलिस वालों ने पीटा, हाथ-पैर तोड़ दिए | NATIONAL CRIME NEWS

Sunday, January 28, 2018

लखनऊ। रेत के अवैध धंधे को सुरक्षा दे रही पुलिस पार्टी ने छापा मारने के लिए आई 'डीजीपी स्क्वाड' पर ही हमला बोल दिया। पुलिस वालों ने हिमांशु कुमार IPS के हाथ पैर तोड़ दिए। उनके साथ आए अधिकारी मोहित गुप्ता IPS भी चोटिल हुए हैं। बता दें कि डीजीपी को लगातार शिकायतें मिल रहीं थीं कि उत्तरप्रदेश के बांदा में रेत का अवैध कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा है और स्थानीय पुलिस उन्हे सुरक्षा प्रदान करती है। इसी के चलते डीजीपी ने एक टीम ग​ठित कर बिना लोकल पुलिस को बताए छापामार कारवाई करने के लिए भेजी थी। 

जानकारी के मुताबिक, हमले में हिमांशु कुमार के हाथ-पैर की हड्डियां में फ्रैक्चर आ गया है। SP शालिनी ने बताया कि बालू भरे ट्रकों से पुलिसकर्मियों द्वारा अवैध वसूली किए जाने की शिकायत पर DGP ने लखनऊ से वरिष्ठ आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार और मोहित गुप्ता की अगुआई में गोपनीय ढंग से एक दल छापेमारी के लिए भेजा था। शनिवार सुबह यह दल जैसे ही गिरवां थाने के पास पहुंचा, वहां कुछ पुलिसकर्मी और उनके लोग बालू लदे ट्रकों से अवैध वसूली करते पकड़ लिए गए।

पकड़े जाने पर पुलिसकर्मियों ने हिमांशु कुमार के साथ रेड मारने गए दल पर ही हमला बोल दिया, जिससे आईपीएस अधिकारी हिमांशु कुमार के हाथ और पैर टूट गए हैं। एसपी ने बताया कि इस मामले में थानाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह और एक सिपाही को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week