चुनाव आयोग ने SDOP अनुराग पाण्डे को हटाया | GUNA MP NEWS

Thursday, January 11, 2018

भोपाल। राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा राघौगढ़-विजयपुर के एसडीओपी अनुराग पाण्डे को तत्काल प्रभाव से निर्वाचन कार्य से अलग करने के निर्देश दिये गये हैं। गौरतलब है कि राघौगढ़ नगर परिषद की निर्वाचन प्रक्रिया जारी है। बताया जा रहा है कि स्थानीय भाजपा नेता एसडीओपी से नाराज चल रहे थे। इसी के चलते पांडे को हटा दिया गया है। सचिव, राज्य निर्वाचन आयोग श्रीमती सुनीता त्रिपाठी ने जानकारी दी है कि पुलिस अधीक्षक गुना को श्री पाण्डे के स्थान पर अन्य अपर पुलिस अधीक्षक अथवा उप पुलिस अधीक्षक स्तर के अधिकारी को राघौगढ़ नगर परिषद के क्षेत्र का कार्य सौंपने के निर्देश दिये गये हैं। निष्पक्ष एवं शांतिपूर्ण निर्वाचन सम्पन्न कराने के लिये पुलिस अधीक्षक को स्वयं सतत निगरानी करने के निर्देश भी दिये गये हैं। आयोग द्वारा राघौगढ़ के लिये से.नि. आईएएस श्री एस.पी. सिंह सलूजा को विशेष प्रेक्षक के रूप में नियुक्त किया गया है।

मतदान केन्द्र में लगेगा अभ्यर्थियों के शपथ-पत्र की जानकारी का फ्लेक्स
भोपाल। नगरीय निकाय एवं पंचायत आम एवं उप निर्वाचन जनवरी-2018 के अभ्यर्थियों के शपथ-पत्र की महत्पूर्ण जानकारियों का फ्लेक्स बनवाकर मतदान-केन्द्र पर लगवाया जायेगा। राज्य निर्वाचन आयुक्त श्री आर. परशुराम ने संबंधित कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारियों को इस संबंध में जरूरी कार्यवाही के निर्देश दिये हैं। 

जिला रीवा की सिमरिया, गुना के राघौगढ़, विजयपुर, शहडोल, जैतहरी, खण्डवा, ओंकारेश्वर, बड़वानी के बड़वानी, सेंधवा, खेतिया, पानसेमल, पलसूद, राजपुर, अंजड़ और धार जिले के धार, मनावर, पीथमपुर, धरमपुरी, धामनौद, राजगढ़ सरदारपुर और डही नगरीय निकाय के अध्यक्ष पद के अभ्यर्थियों के शपथ-पत्र की जानकारी का फ्लेक्स मतदान-केन्द्रों पर प्रदर्शित किया जायेगा।

इसी तरह सीधी जिले के चुरहट के वार्ड-3, सिंगरौली के वार्ड-27, अनूपपुर जिले के जैतहरी के सभी वार्डों, ओंकारेश्वर के सभी वार्डों, बड़वानी जिले के बड़वानी, सेंधव, खेतिया, पानसेमल, पलसूद, राजपुर और अंजड़ के सभी वार्ड, धार जिले के मनावर, पीथमपुर धरमपुरी, धामनौद, कुक्षी, राजगढ़ एवं सरदारपुर के सभी वार्डों के पार्षदों और विभिन्न जिलों की 98 ग्राम पंचायतों के सरपंचों के शपथ-पत्र की जानकारी भी मतदान केन्द्रों पर प्रदर्शित की जायेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week