SAPNA CHAUDHARY का डांस दिखाकर चंदा जमा कर रहीं हैं गौशालाएं | NATIONAL NEWS

बहादुरगढ़। लोगों का गौशालाओं के प्रति सहानुभूति कम और सपना चौधरी की दीवानगी ज्यादा है अत: अब गौशाला संचालकों ने भी अपने पुण्यकार्य को पूर्ण करने के लिए सपना को जरिया बनाना शुरू कर दिया है। सपना आए दिन बहादुरगढ़ से सटे इलाकों में स्थित गोशालाओं में डांस प्रोग्राम करती नजर आती हैं। शुक्रवार को सपना चौधरी बहादुरगढ़ की दादरी तोए गऊशाला में डांस प्रोग्राम करने पहुंची। सपना को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। हर कोई सपना का डांस देखने को बेताब दिखा।

20 दिनों के भीतर सपना चौधरी किसी गोशाला में दूसरा प्रोग्राम है। बीती 24 दिसंबर को सपना चौधरी का प्रोग्राम बहादुरगढ़ की गोधन सेवा समिति ने आयोजित कर रखा था। इस प्रोग्राम में सपना का डांस देखने काफी संख्या में लोग पहुंचे थे। सपना ने गऊशाला को कुछ ही घंटों में 1 लाख रुपये इकट्ठा करके दे दिए। इससे पहले मांडौठी गांव की गोशाला में प्रोग्राम था। वहां भी सपना ने डांस के दौरान पैसे इकट्ठा कर गोशाला को दिए थे। सपना के डांस के दौरान मिले पैसे गोशाला अपने फंड में इस्तेमाल करती हैं। इस वजह से सपना को प्रोग्राम के लिए बुलाया जाता है। इस वजह से दो गोशालाओं ने सपना चौधरी को सदस्यता भी दे रखी है।

बिग बॉस से आने के बाद बढ़ गई है सपना की पॉपुलेरिटी
बिग बॉस में जाने से पहले सपना चौधरी गोशाला के प्रोग्राम के 40 हजार रुपये तक ले लेती थी। लेकिन बिग बॉस से मिली पॉपुलरिटी के बाद सपना गोशाला के प्रोग्राम के लिए 80 हजार रुपये तक लेती है।

ऐसे एक लड़की बन गई चर्चित डांसर सपना चौधरी
सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। उनकी शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र सिर्फ 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी सपना के कंधों पर आ गई। सपना ने सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया, बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया। बड़ी बहन की शादी भी सपना ने अपने दम पर की।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !