घूमर डांस के कारण सेंट पॉल स्कूल पर करणी सेना का हमला | RATLAM MP NEWS

Monday, January 15, 2018

इंदौर। मध्यप्रदेश के SANT PAUL SCHOOL, JAORA, जिला रतलाम पर श्रीराजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने हमला बोल दिया। जिस समय हमला किया गया, स्कूल में सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। SHRI RAJPUT KARNI SENA के कार्यकर्ताओं को आपत्ति थी कि स्कूल के सांस्कृतिक समारोह में फिल्म पद्मावती के GHOOMAR गाने पर DANCE की प्रस्तुति क्यों की जा रही है। करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने स्कूल में तोड़फोड़ की। भयभीत छात्राएं यहां वहां छिपती नजर आईं। 

जानकारी के अनुसार, सेंटपॉल स्कूल में सांस्कृतिक प्रस्तुति के दौरान करणी सेना के कार्यकर्ता जबरन घुस गए। उन्होंने कुर्सियां और कांच फोड़ दिए। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची जावरा सिटी थाना पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है। गौरतलब है कि फिल्म पद्मावत जिसका पुराना नाम पद्मावती था, उस पर राज्य में प्रतिबंध लगा हुआ है। 

करणी सेना इस फिल्म में रानी पद्मावती की छवि खराब पेश करने और राजपूत समुदाय की भावनाओं को चोट पहुंचाने का आरोप लगाती रही है। करणी सेना को राजस्थानी लोक गीत घूमर को लेकर भी आपत्ति है। उसका कहना है कि घूमर डांस सार्वजनिक रूप से नहीं किया जाता। यह राजपूत समाज का अपमान है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week