OMG! चिल्लर सिक्कों के बदले खरीदी BMW CAR | WORLD NEWS

बीजिंग। अपनी मनपसंद कार खरीदना हर शख्स का सपना होता है। चीन में ऐसे ही एक शख्स की CAR खरीदने का दिलचस्प मामला सामने आया है। दरअसल इस शख्स ने एक बीएमडब्ल्यू कार खरीदी और कार की पहली किश्त (INSTALLMENT) के तौर पर उसने ऑटो डीलर (AUTO DEALER) को सिक्कों (COINS) का जखीरा थमा किया। अब दुकान के कर्मचारियों का पूरा वक्त इन सिक्कों को गिनने में ही जाया हो रहा है।

एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें में चीन में ऑटो डीलर की दुकान पर काम कर रहे कर्मचारी सिक्के गिनते हुए दिखाई दे रहे हैं। वे सिक्कों के बक्से को गिन रहे हैं, जिसमें हर डब्बे में करीब 8,000 युआन के सिक्के हैं। स्थानीय रिपोर्ट के मुताबिक, एक ग्राहक ने 18 दिसंबर को एक बीएमडब्ल्यू खरीदी थी, जिसका पूरा मूल्य 400,000 यूआन था। चीन के फुजियान प्रांत के पुतियान में बीएमडब्ल्यू शोरुम के सेल्स मैनेजर ने बताया कि ग्राहक ने अपने पहली किस्त में सिक्के देने की इच्छा जाहिर की थी।

इसके बाद वो शख्स सिक्कों से भरे बॉक्स को लेकर, जिसे वो पांच साल से जमा कर रहा था, उसे दुकान लेकर पहुंच गया। इन बॉक्स में 70 हजार युआन थे। अब दुकान पर काम करने वाले कर्मचारी इसे गिन रहे हैं। वहीं बाद में ऑटो डीलर दुकान के कर्मचारी इस शख्स के घर जाकर सिक्कों के दस और बॉक्स लेकर आए।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !