NSUI की महासचिव हत्या की साजिश मामले में गिरफ्तार | JABALPUR MP NEWS

Friday, January 12, 2018

जबलपुर। कांग्रेस के छात्र संगठन एनएसयूआई की महासचिव वंदना मेहरा को एक व्यक्ति की हत्या का षडयंत्र रचने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। VANDANA MEHRA का प्रदीप पटेल नाम के व्यक्ति से विवाद हुआ था फिर उसने प्रदीप को मिलने के लिए बुलाया जहां उसके भाई व साथियों ने प्रदीप पर फायरिंग कर दी। प्रदीप को 4 गोलियां लगीं। वो अस्पताल में भर्ती है। 

शहर के आधारताल क्षेत्र में बुधवार शाम प्रदीप पटेल नाम के शख्स पर अंधाधुंध फायरिग कर उसकी हत्या की कोशिश की गई थी। गोलीकांड मे प्रदीप को 4 गोलियां लगी थी जिसका इलाज अभी भी निजी अस्पताल मे जारी है। पुलिस के मुताबिक प्रदीप की कुछ दिनों पूर्व एनएसयूआई महासचिव वंदना मेहरा से कहासुनी हुई थी। विवाद के बाद वंदना मेहरा ने देख लेने की बात कही थी।

बुधवार को हुए गोलीकांड के वक्त भी आपसी सुलह कराने वंदना ने ही प्रदीप पटेल को आधारताल के महाराजपुर बुलाया। जैसे ही प्रदीप पहुंचा उस पर दनादन फायरिंग कर दी गई थी। पुलिस ने वंदना को हत्या की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामले मे मुख्य आरोपी राजेन्द्र मेहरा वंदना मेहरा का भाई है, जिसने अपनी साथियों के साथ मिलकर फायरिंग की थी। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week