राहुल गांधी ने मोदी पर मारा पंच 'फेक इन इंडिया' | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी अब पंच मारना सीख गए हैं। निवेश के घटते आंकड़ों के साथ राहुल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की 'मेक इन इंडिया' पहल का उपहास उड़ाते हुए इन आंकड़ों को 'फेक इन इंडिया' कार्यक्रम की ताजा जानकारी बताया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, 'दोस्तों, फेक इन इंडिया प्रोग्राम के बारे में एक ताजा जानकारी।' उन्होंने अपने ट्वीट में हैशटैग भी लगाया है, #FakeinIndia।

राहुल गांधी ने अपने ट्वीट के साथ एक समाचार भी टैग किया है, जिसमें दावा किया गया है कि भारत में ताजा निवेश 13 साल के निचले स्तर पर पहुंच गया है क्योंकि दिसंबर तिमाई में रुकी हुई परियोजनाओं की संख्या बढ़ गई है। खबर में परियोजनाओं पर नजर रखने वाले सेंटर फॉर मॉनिटरिंग इंडियन इकनॉमी के आंकड़ों के हवाले से दावा किया गया कि भारतीय कंपनियों द्वारा 77 हजार करोड़ रुपये की नई परियोजनाओं की घोषणाएं की गईं, जो 13 साल के निम्न स्तर पर है। 

बतौर अध्यक्ष पहले विदेश दौरे पर जाएंगे 
उधर, राहुल गांधी अगले सप्ताह बहरीन जा रहे हैं, यहां वह NRI समुदाय को संबोधित करेंगे। वह बहरीन के प्रधानमंत्री से भी मिल सकते हैं। कांग्रेस पार्टी का अध्यक्ष पद संभालने के बाद यह उनकी पहली विदेशी यात्रा होगी। पार्टी सूत्रों के अनुसार, गांधी बहरीन राजघराने के राजकीय अतिथि होंगे और वह वहां बसे NRI सदस्यों को आठ जनवरी को संबोधित करेंगे। 9 जनवरी तक उनके वापस देश लौटने की संभावना है। राहुल को वहां बसे प्रवासी भारतीयों ने ही आमंत्रित किया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !