बिहार के मंत्री पर होटल स्टाफ ने किया हमला, सुरक्षाकर्मी घायल | NATIONAL NEWS

पटना/मुजफ्फरपुर। बिहार के नगर विकास व आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा की सोमवार को पश्चिम बंगाल के तारापीठ में एक होटल में लड़ाई हो गई। उनके सुरक्षाकर्मियों ने एक होटल के स्टाफ से मारपीट की, बदले में होटल स्टाफ ने भी मंत्री के काफिले पर हमला कर दिया। मंत्री को बचाने के दौरान उनके सुरक्षाकर्मी घायल हो गए। मंत्री का कहना है कि घटना की सूचना के बावजूद पश्चिम बंगाल सरकार उदासीन बनी रही। जबकि, स्‍थानीय पुलिस का कहना है कि प्रथमदृष्‍टया गलती दोनों पक्ष की है।

जानकारी के अनुसार मंत्री सुरेश शर्मा पश्चिम बंगाल के तारापीठ में पूजा करने गए थे। पूजा-अर्चना के बाद वे अपने होटल 'सोनार बांग्ला' पहुंचे। वहां होटल कर्मियों से कमरा दिखाने को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि इसके बाद मंत्री के सुरक्षाकर्मियों ने होटल कर्मियों पर हमला किया। जवाब में होटल कर्मियों ने मंत्री के काफिले पर हमला कर दिया। मंत्री का बचाव करने के दौरान उनके सुरक्षाकर्मियों को चोट आई है।

मंत्री के आप्त सचिव संजीव कुमार ने बताया कि पश्चिम बंगाल सरकार ने मामले का संज्ञान नहीं लिया। उसने प्रोटोकॉल का भी पालन नहीं किया। पूर्व सूचना के बावजूद मंत्री को सुरक्षा उपलब्ध नहीं कराई गई थी। उन्‍होंने बताया कि घटना के बाद स्‍थानीय थाना को सूचना दी गई, लेकिन पुलिस नहीं पहुंची। इसके बाद केंद्रीय गृह मंत्रालय को घटना की सूचना दी गई। गृह मंत्रालय ने घटना को गंभीरता से लिया।

इस बीच घटना की जानकारी मिलने पर स्थानीय बिहारी एकत्र हो गए। उन्होंने मंत्री को पूरी तरह सुरक्षित बताया। इस बीच मंत्री से पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी ने बात की है। एक स्‍थानीय पुलिस अधिेकारी ने बताया कि घटना की जांच आरंभ कर दी गई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !