लालू यादव के लिए भाजपा नेता ने दिया आपत्तिजनक बयान | NATIONAL NEWS

पटना। चारा घोटाले के गुनहगार बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव को लेकर भाजपा के प्रवक्ता प्रेमरंजन पटेल ने आज आपत्तिजनक बयान दिया। उन्होंने अपने बयान में लालू यादव की मृत्यु को निकट जानते हुए उन्हें गीता पाठ और तुलसी माला करने की सलाह दी है। बता दें कि हिंदू धर्म में जब व्यक्ति की मृत्यु निकट आ जाती है तब उसे गीता का पाठ सुनाया जाता है ताकि उसकी आत्मा को शांति प्राप्त हो। 

उन्होंने लालू प्रसाद यादव को सलाह देते हुए कहा, "उन्हें अब अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहिए। वह अब जेल में रह कर अपने गुनाहों का पश्चाताप करें। तुलसी माला का जाप करें और गीता का पाठ करें, ताकि उनका पाप कटे और ऊपर जाएं, तो उनकी आत्मा को शांति मिल सके।"

उधर, पटेल के बयान की राजद ने कड़े शब्दों में निंदा की है। राजद प्रवक्ता शक्ति यादव ने कहा कि ऐसे बयानों का राजनीति में कोई स्थान नही हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी राजनीतिक विरोधी ऐसा बयान नहीं दे सकता लेकिन भाजपा नेताओं की कथनी और करनी में बड़ा फर्क है।

भाजपा नेता संजय टाइगर ने पटेल के बयान पर बचाव करते हुए कहा कि भाजपा के लोग अनर्गल बयानबाजी नहीं करते हैं। गीता का पाठ करने से संकट दूर होता है, कष्ट कम होता है। लालू प्रसाद को ईश्वर लंबी जिंदगी दें और वह दीर्घायु हों। उन्होंने कहा कि पटेल के बयान के संदर्भ को समझने की जरूरत है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !