महाराष्ट्र प्रदर्शन में युवक की मौत: लाठीचार्ज या भीड़ ने कुचला | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। भीमा-कोरगांव हिंसा के बाद बुलाए गए महाराष्ट्र बंद के दौरान एक 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। यह मामला भी विवादित हो गया है। पुलिस का कहना है कि कार्रवाई के दौरान प्रदर्शनकारियों में भगदड़ मच गई और युवक को भीड़ ने कुचल दिया जिससे उसकी मौत हो गई लेकिन प्रदर्शनकारियों का कहना है कि पुलिस ने लाठीचार्ज के दौरान युवक को घेरकर इस कदर पीटा की उसकी मौत हो गई। घटना नांदेड़ की है। 

एक पुलिस अधिकारी ने बताया, "पुलिस की कार्रवाई के दौरान प्रदर्शनकारी भागने लगे और उसका बैलेंस बिगड़ गया। इस दौरान भीड़ ने उसे कुचल दिया। उसके सिर और शरीर के कई हिस्सों में गंभीर चोट आईं। हडगांव पुलिस स्टेशन के सीनियर इंस्पेक्टर केशव लटपटे ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया, "जाधव को हडगांव के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

वहीं एक अन्य पुलिस अधिकारी के मुताबिक, प्रदर्शनकारियों ने आरोप लगाया कि पुलिस लाठीचार्ज में उसकी मौत हुई है। महाराष्ट्र बंद के दौरान बुधवार को नांदेड़ में एक 16 वर्षीय युवक की मौत हो गई। वह प्रदर्शनकारियों की भीड़ में शामिल था। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि घटना शहर के हडगांव में उस वक्त हुई, जब प्रदर्शनकारी सड़क ब्लॉक कर रहे थे। मारे गए युवक की पहचान योगेश जाधव के तौर पर हुई है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !