फिल्म पद्मावत से कैलाश विजयवर्गीय को कोई आपत्ति नहीं | NATIONAL NEWS

Monday, January 8, 2018

भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को रिलीज होगी। करणी सेना ने नाम बदलने के बाद भी फिल्म पद्मावत को रिलीज न होने देने की धमकी दी है। सूत्रों के मुताबिक राजपूत नेता सुखदेव सिंह गोगामेडी ने कहा है कि केवल नाम बदलने से बदलाव आ जाता है तो पेट्रोल का नाम बदलकर गंगाजल रख देंगे। इसी गंगाजल को छिड़क कर सिनेमाघरों में आग लगा देंगे। उन्होंने कहा है कि जिन सिनेमाघरों में फिल्म पद्मावत रिलीज होगी वहां आग लगा देंगे।

करणी सेना की धमकी पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, किसी को भी प्रजातांत्रिक तरीके से विरोध करने का अधिकार है। उन्होंने कहा कि अगर किसी की भावनाओं को ठेस ना हो तो फिल्म के रिलीज होने में कोई परेशानी नहीं है। फिल्म पद्मावत रिलीज ना होने देने की करणी सेना की धमकी पर बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कहा, मुझे लगता है कि प्रजातांत्रिक तरीके से विरोध करने का सबको अधिकार है। अगर कोई प्रजातांत्रिक तरीके से विरोध करे तो उसका स्वागत करना चाहिए। अगर सेंसर बोर्ड ने सबको दिखाने के बाद फिल्म को स्वीकृति दे दी है तो करणी सेना को अपने निर्णय पर विचार करना चाहिए।

वहीं राजस्थान बीजेपी चीफ अशोक परनामी ने ये साफ कहा है कि अगर सेंसर बोर्ड ने फिल्म को क्लीयरेंस दे दी है तो फिल्म में सभी आपत्तिजनक बातों को निकालना होगा। अगर फिल्म से आपत्तिजनक चीजों को हटा दिया गया है तो कोई दिक्कत नहीं है लेकिन अगर ऐसा नहीं हुआ है तो ये बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

राजस्थान के गृह मंत्री गुलाबचंद कटारिया ने आज ही फिल्म पद्मावती (अब पद्मावत) को लेकर कहा है कि राज्य में इस फिल्म को रिलीज करने की अनुमति नहीं दी जाएगी। बता दें फिल्म को लेकर खड़े हुए विरोध के बाद सेंसर बोर्ड के निर्देश कें तहत फिल्म के नाम को पद्मावती से बदलकर पद्मावत कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week