गुजरात की आनंदीबेन का नया पता राजभवन भोपाल | MP POLITICAL NEWS

नई दिल्ली। गुजरात की पूर्व सीएम आनंदीबेन पटेल (Ex CM ANANDIBEN PATEL) का पता बदलने वाला है। अब उनका नया पता होगा राजभवन, भोपाल। जी हां, आनंदी बेन मध्यप्रदेश की राज्यपाल (GOVERNOR) होंगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आनंदीबेन की हामी के बाद उनके नाम की घोषणा की गई है। गौरतलब है कि गुजरात के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देने वाली आनंदी बेन के लंबे समय से राज्यपाल बनाए जाने की चर्चा चल रही थी। अभी गुजरात के राज्यपाल ओमप्रकाश कोहली मध्य प्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार देख रहे हैं। 

उल्लेखनीय है कि आनंदीबेन ने गुजरात में विधानसभा चुनाव नहीं लड़ने का फैसला किया था। उन्होंने बाकायदा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को पत्र लिखकर कहा था कि उनकी जगह किसी युवा कार्यकर्ता को टिकट दिया जाए। हालांकि पीएम मोदी के सभी गुजरात दौरों में आनंदीबेन को काफी महत्व दिया गया था। 

आनंदीबेन पटेल ने फेसबुक के जरिए मुख्यमंत्री पद से अपने इस्तीफे का ऐलान किया था। उन्होंने कहा था कि अब आने वाली पीढ़ी को काम करने का मौका मिलना चाहिए। उन्होंने आलाकमान से खुद को मुख्यमंत्री पद की जिम्मेदारियों से मुक्त करने की इच्छा जताई थी। आनंदीबेन ने आलाकमान से यह गुजारिश फेसबुक पोस्ट के जरिए की थी। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !