मंगल को होगा मुंगावली, कोलारस के प्रत्याशी और नए मंत्रियों का फैसला | MP NEWS

Saturday, January 27, 2018

भोपाल। मुंगावली, कोलारस के चुनाव घोषित हो गए हैं। कांग्रेस के प्रत्याशियों के नाम भी तय हो गए हैं लेकिन भाजपा यहां अपने प्रत्याशियों के नाम फाइनल नहीं कर पाई है। चुनाव से पहले मंत्रीमंडल में विस्तार किया जाना है। सरकार के पास ज्यादा समय नहीं है। चुनाव को देखते हुए मंत्रीमंडल का विस्तार करना ही है। अब इन सबका फैसला होने जा रहा है। 

चार माह इंतजार के बाद आखिरकार 30 जनवरी को भाजपा की प्रदेश कोर कमेटी की बैठक सीएम हाउस में होने जा रही है। इसमें मुंगावली-कोलारस में प्रत्याशी चयन के साथ ही चुनावी वर्ष में चलाए जाने वाले बड़े कार्यक्रमों और सरकार की रणनीति के बारे में कोर कमेटी के सदस्यों को जानकारी दी जाएगी। फरवरी में प्रस्तावित मंत्रिमंडल विस्तार के अहम मुद्दे पर भी सदस्यों की राय ली जाएगी। 

गौरतलब है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने अगस्त में भोपाल दौरे पर कहा था कि हर माह प्रदेश की कोर कमेटी की बैठक होनी चाहिए। सूत्रों का कहना है कि मंत्रिमंडल विस्तार पर कवायद इसलिए भी तेज है, क्योंकि पार्टी के भीतर कई लोगों का दबाव है कि जब पद रिक्त हैं तो उन्हें जातिगत समीकरणों को साधते हुए भरा जाए। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week