मुंगावली में सिंधिया को बड़ा नुक्सान, केपी यादव भाजपा में | MP NEWS

Wednesday, January 31, 2018

भोपाल। अशोकनगर जिले की मुंगावली विधानसभा सीट पर सिंधिया को बड़ा नुक्सान हुआ है। जिले के कद्दावर नेता एवं सांसद श्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रतिनिधि डॉ. कृष्णपाल यादव एवं उनकी पत्नी श्रीमती अनुराधा यादव ने आज भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुँचकर दल बदलने का ऐलान कर दिया। इस अवसर पर प्रदेश शासन के लोक निर्माण मंत्री श्री रामपाल सिंह उपस्थित थे।

डॉ. यादव ने बताया कि वे 1 फरवरी को मुंगावली में मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान की उपस्थिति में भाजपा की सदस्यता ग्रहण करेंगे। श्री यादव ने पत्रकारों को बताया कि उनके साथ कांग्रेस में धोखा हुआ है और क्षेत्र के विकास के प्रति उनकी राह में रोड़े अटकाए गए है। इसलिए उन्होंने भाजपा के साथ आने का निर्णय किया है। 

डाॅ. यादव टिकट वितरण से नाराज थे। उनको उम्मीद थी कि उपचुनाव में मुंगावली से टिकट उन्हें ही मिलेगा। परंतु लाॅटरी महेन्द्र सिंह की लग गई। महेन्द्र सिंह का कांग्रेस में कोई पुराना इतिहास नहीं है। जबकि केपी सिंह यादव सिंधिया खेमे से सक्रिय नेता रहे हैं। डॉ. केपी यादव अशोकनगर जिले के बड़े नेता रघुवीर सिंहयादव के पुत्र हैं। डॉ यादव का परिवार 40 वर्षों से कांग्रेस पार्टी के साथ था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week