कांग्रेसी विधायकों ने कहा सीएम कैंडिडेट के बिना जीत मुश्किल होगी | MP NEWS

भोपाल। प्रदेश कांग्रेस (MPCC) की आज हुई MEETING में हिस्सा लेने आए कांग्रेस के कई विधायकों ने आज चुनाव से पहले सीएम पद के लिए चेहरा (CM CANDIDATE) प्रोजेक्ट करने की मांग की। कुछ विधायकों ने खुलकर कहा कि सीएम कैंडिडेट के बिना चुनाव जीतना मुश्किल होगा। प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव (ARUN YADAV) ने कहा कि कांग्रेस (CONGRESS) में चेहरा प्रोजेक्ट करने की परम्परा नहीं है। इस पर विधायकों ने कहा कि समय के साथ परंपराएं बदल दी जानी चाहिए। अब समय बदल गया है। जनता सीएम कैंडिडेट को देखना चाहती है। 

प्रदेश संगठन प्रभारी दीपक बावरिया द्वारा आज बुलाई गई बड़ी बैठक में भाग लेने आए पूर्व मंत्री और विधायक आरिफ अकील ने कहा कि कांग्रेस को चुनाव से पहले चेहरा प्रोजेक्ट करना चाहिए, इससे पार्टी को लाभ होगा। जबलपुर से विधायक तरूण भानोट ने कहा कि जनता के बीच जब हम जाते है तो लोग चेहरे के बारे में पूछते हैं। उन्होंने कहा कि मेरी व्यक्तिगत राय है कि पार्टी को सीएम के लिए चेहरा प्रोजेक्ट करना चाहिए। 

डबरा से विधायक इमरती देवी ने कहा कि चेहरा घोषित कर ही विधानसभा का चुनाव लड़ा जाना चाहिए। उन्होंने इसके लिए सांसद ज्योतिरादित्य का भी नाम लिया। उनका कहना था कि वे प्रदेश में लुभावने चेहरे हैं। विधायक जयवर्धन सिंह ने इस मसले पर कुछ भी कहने से इंकार कर दिया। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि पार्टी में ऐसी परम्परा नहीं है। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में चुनाव होगा और जीत के बाद सीएम के बारे में वे ही निर्णय लेंगे।प्रदेश संगठन प्रभारी दीपक बावरिया ने इस बारे में कोई टिप्पणी नहीं की। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !