भर्तियां और भत्ते रोकने वाले शिवराज बोले, कोलारस के लिए पैसों की कमी नहीं | MP NEWS

Saturday, January 6, 2018

भोपाल। खाली खजाने के कारण मप्र के 5 लाख सरकारी कर्मचारियों का महंगाई भत्ता और मप्र में रिक्त पड़े हजारों पदों पर भर्तियां रोकने वाले मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि कोलारस के लिए पैसों की कमी नहीं आने दी जाएगी। बता दें कि कोलारस में उपचुनाव आ रहे हैं। यह भी बता दें कि सरकार के पास सड़कें बनवाने के लिए भी पैसे नहीं है। हाल ही में मप्र सरकार ने पेट्रोल-डीजल पर चौथा टैक्स लगाकर सड़कों के लिए पैसों की जुगाड़ की है। याद दिला कि मप्र पर डेढ़ लाख करोड़ से ज्यादा का कर्ज है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान कोलारस के एक निजी स्कूल में सर्वधर्म समाज सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि उन्होंने हमेशा मध्यप्रदेश को आगे ले जाने का कार्य किया है। प्रदेश सभी क्षेत्रों में आगे बढ़े, इसके लिए वे दिन-रात काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोलारस में उन्हें जो प्यार एवं स्नेह मिला है, उससे वे काफी अभिभूत हैं। उन्होंने कहा कि स्वीकृत सिंचाई परियोजनाओं से क्षेत्र के किसानों की जिंदगी में बदलाव आएगा। श्री चौहान ने कहा कि कोलारस नगर को सुंदर नगर बनाया जाएगा। आंतरिक सड़कों के साथ-साथ पेयजल समस्या का भी निराकरण किया जाएगा। 

गुंजारी नदी का भी सौंदर्यीकरण होगा
श्री चौहान ने कहा कि गुंजारी नदी का सौंदर्यीकरण किया जाएगा, जो कोलारस की पहचान बनेगी। इस कार्य के लिए नगरीय विकास विभाग के अधिकारियों एवं विशेषज्ञों की टीम भेजी जाएगी। इसके पूर्व मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कोलारस नगर का भ्रमण कर लोगों की समस्याओं को सुना। 

सम्मेलन में लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री एवं जिला प्रभारी श्री रूस्तम सिंह, जनसंपर्क, जल-संसाधन मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्र, विधायक श्री प्रहलाद भारती, मछुआ कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष श्री राजू बाथम, पूर्व मंत्री श्री के.एल. अग्रवाल सहित विभिन्न समाज के प्रतिनिधि उपस्थित थे। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week