मुंगावली में बागी बढ़ाएंगे सिंधिया की परेशानियां | MP NEWS

Monday, January 29, 2018

भोपाल। मुंगावली में ज्योतिरादित्य सिंधिया की मुश्किल उन्हीं की पार्टी के नेता बढ़ा रहे हैं। टिकट न मिलने से नाराज एक नेता दो दिनों से भाजपा नेताओं के संपर्क में हैं। ये ऐन वक्त पर पार्टी छोड़ कर भाजपा का दामन भी थाम सकते हैं। सूत्रों की मानी जाए तो जिला पंचायत सदस्य के परिवार से जुड़े एक नेता मुंगावली से कांग्रेस से टिकट चाहते थे। उन्होंने इसके लिए कई प्रयास किए, लेकिन पार्टी ने यहां से किसान कांग्रेस के अध्यक्ष बृजेंद्र सिंह यादव को उम्मीदवार घोषित कर दिया। 

इसके बाद से पांचायत संदस्य के परिवार से जुड़े ये नेता नाराज है। इनकी नाराजगी की भनक भाजपा के प्रदेश स्तरीय नेताओं को भी लग गई है, लिहाजा भाजपा अब इनको अपनी पार्टी में शामिल करने के प्रयास कर रही है। बताया जाता है कि मुंगावली में ही एक दौर की बातचीत हो चुकी है। जिसमें जिला पंचायत सदस्य को जिला पंचायत का महत्वपूर्ण पद दिया जा सकता है। यहां पर जिला पंचायत अध्यक्ष का पद महिला के लिए आरक्षित है।

बुधवार को भरेंगे नामांकन
इधर कांग्रेस उम्मीदवार बृजेंद्र सिंह यादव 31 जनवरी को अपना नामांकन पत्र भरेंगे। इसी दिन कोलारस से महेंद्र सिंह यादव भी नामांकन पत्र भरेंगे। दोनों का नामाकंन भरवाने के लिए पूर्व केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया साथ में रहेंगे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week