बाबा अंबेडकर की फोटो पर जूता लगाया, गाली दी | MP NEWS

Monday, January 8, 2018

भोपाल। सोशल मीडिया फेसबुक पर संजय द्विवेदी नाम के एक यूजर की आपत्तिजनक पोस्ट सामने आई है। कांग्रेस का कहना है कि यह व्यक्ति भाजपा का कार्यकर्ता है। इस पोस्ट में यूजर ने बाबा आम्बेडकर की फोटो पर जूता लगाया गया है और उनके लिए गालियां भी लिखीं हैं। जिला कांग्रेस अध्यक्ष पीसी शर्मा के नेतृत्व में कांग्रेसी नेता साइबर सेल में एफआईआर दर्ज कराने पंहुचे। साइबर सेल ने आस्वासन दिया गया है कि जाँच के बाद करवाई की जाएगी। कांग्रेस का कहना है कि यदि करवाई नही की गई तो कांग्रेस आंदोलन करेगी।

बता दें कि पिछले दिनों महाराष्ट्र में फैली हिंसा के बाद भाजपा के कुछ नेताओं ने दलित विरोधी बयान जारी किए थे। सोशल मीडिया पर एक अभियान चलाया गया जिसमें यह कहा गया कि पुणे में हुआ आयोजन और इसके जैसे दूसरे आयोजन दलितों को हिंदुओं से अलग करने की साजिश है। भाजपा के कई नेताओं ने इस अभियान में भाग लिया था। 

फेसबुक पर Sanjay Dwivedy @SANJAYDWIVEDY001 की ओर से यह पोस्ट छापी गई है। यूजर ने अपने बारे में कोई जानकारी नहीं दी है लेकिन डीपी पर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी का फोटो लगाया है। यूजर ने इस पोस्ट के अलावा भी कुछ आपत्तिजनक पोस्ट डाली हैं। यूजर एक विचाराधारा विशेष के लिए कट्टवादी प्रतीत होता है। बता दें कि संजय द्विवेदी नाम का एक उच्च शिक्षित अधिकारी भी भोपाल में भाजपा के लिए काम करता रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week