टोल कर्मचारी ने भाजपा के महामंत्री को रोककर अपमानित किया | MP NEWS

Wednesday, January 10, 2018

भोपाल। भाजपा के प्रति लोगों का गुस्सा किस स्तर पर आ गया है, इसका दूसरा उदाहरण विदिशा में पेश आया। इससे पहले धार में नाराज मतदाता ने भाजपा प्रत्याशी को जूतों की माला पहनाई थी। अब विदिशा से खबर आ रही है कि टोल कर्मचारी ने भाजपा महामंत्री वीडी शर्मा को रोककर अभद्रता की जबकि उनके बीच कोई विवाद का कारण नहीं था। मामला कुरवाई और बीना की सीमा पर लगे टीसीआईएल के टोल प्लाजा का है। कर्मचारी का नाम दीपेश पटेरिया बताया गया है। 

भाजपा प्रदेश महामंत्री वीडी शर्मा ने बताया कि सोमवार को बीना जाते समय वे टोल प्लाजा पर रुके थे। वे गाड़ी में ही बैठे थे। उनके समर्थक टोल टैक्स देने के लिए बाहर निकले। इस दौरान टोल प्लाजा के मैनेजर और कर्मचारी ने उनके समर्थकों के साथ अभद्रता की। जब वे समझाने आए तो टोलकर्मियों ने उनसे भी अभद्रता की। इसके बाद उन्होंने आईजी और एसपी को फोन कर टोलकर्मियों की शिकायत की। इसके बाद लायरा थाना प्रभारी भी मौके पर पहुंचे थे। चौंकाने वाली बात यह है कि पुलिस ने भी इस मामले में टोल कर्मचारियों के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की। उल्टा टोल प्लाजा के कर्मचारी की ओर से पुलिस ने एक शिकायत प्राप्त की है जिसमें महामंत्री वीडी शर्मा और भाजपा नेताओं को आरोपी बताया गया है। 

टीसीआईएल टोल प्लाजा के मैनेजर सत्यवीर सिंह ने लायरा थाना प्रभारी से की शिकायत में बताया कि सोमवार की दोपहर को करीब डेढ़ बजे भाजपा प्रदेश महामंत्री शर्मा अपने दो समर्थकों के साथ कार से बीना की ओर जा रहे थे। टोल प्लाजा पर जब कर्मचारी ने टोल टैक्स मांगा तो भाजपा नेता ने खुद को प्रदेश महामंत्री बताते हुए टोल टैक्स देने से मना कर दिया।

कर्मचारी का कहना था कि उन्हें सांसद, विधायक और मंत्री से टैक्स नहीं लेने की जानकारी है। इनके अलावा किसी को टोल टैक्स की छूट नहीं है। जिस पर भाजपा नेता ने कर्मचारी के साथ गाली गलौच की। इसके बाद वे टोल टैक्स देकर रवाना हो गए। करीब आधा घंटे बाद स्थानीय कार्यकर्ताओं ने फोन कर टोल कर्मचारी दीपेश पटेरिया को लायरा के समीप स्थित वैष्णो ढाबे पर बुलाया।

यहां कार्यकर्ताओं ने माफी मांगने को कहा। दीपेश ने माफी मांगने से इंकार कर दिया। जिस पर उनके समर्थकों ने दीपेश के साथ मारपीट कर दी। मजेदार तो यह है कि पुलिस ने कर्मचारी दीपेश का भी मेडिकल नहीं कराया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week