खबर पर मुहर: यशोधरा के आशीर्वाद से मिला देवेन्द्र को टिकट | MP NEWS

Wednesday, January 31, 2018

भोपाल। शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा सीट से उपचुनाव में भाजपा की ओर से प्रत्याशी घोषित किए गए देवेन्द्र जैन ने भोपाल समाचार डॉट कॉम की खबर पर मुहर लगा दी है। उन्होंने खुलकर कहा कि उन्हें शिवराज कैबिनेट में मंत्री और सिंधिया घराने से जुड़ी यशोधरा राजे सिंधिया के आशीर्वाद से टिकट मिला है। बता दें कि इस सीट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने अपनी ही मंत्री यशोधरा राजे को दूर कर रखा था। यहां आयोजित हुए सरकारी कार्यक्रमों में उन्हे आमंत्रित तक नहीं किया गया था। 

टिकट मिलने के बाद पहली बार देवेंद्र जैन ने जोर देते हुए कहा कि उन्हें शिवपुरी विधायक और शिवराज कैबिनेट में मंत्री यशोधराराजे सिंधिया के आशीर्वाद से टिकट मिला है। सिंधिया घराने से अपने नजदीकी रिश्तों का जिक्र करते हुए देवेंद्र जैन ने कहा कि 1993 में राजमाता विजयराजे सिंधिया की वजह से उन्हें चुनाव में पहली बार टिकट मिला था। जबकि इससे पहले तक देवेन्द्र जैन को सिंधिया विरोधी नेता माना जाता था। श्री जैन ने अपनी राजनीति की शुरूआत सिंधिया की कृपा से ही की थी परंतु 1998 में जब उन्हे टिकट नहीं मिला तो वो सिंधिया के बागी हो गए थे। 

बता दें कि भोपाल समाचार डॉट कॉम ने पैनल पूरा होने से पूर्व ही यह बता दिया था कि कोलारस विधानसभा चुनाव में टिकट का फैसला यशोधरा राजे सिंधिया की एनओसी से ही होगा। भोपाल समाचार ने यह भी खुलासा कर दिया था कि दिल्ली में देवेन्द्र और यशोधरा राजे की एक गोपनीय मुलाकात हो चुकी है। 
यह रही वो खबर जिस पर लग गई मुहर: पढ़ने के लिए शीर्षक पर क्लिक करें: 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं


Popular News This Week