पार्टी को चेहरा प्रोजेक्ट करना ही चाहिए: ज्योतिरादित्य सिंधिया | MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। मप्र में बिना सीएम कैंडिडेट के चुनाव लड़ने की कांग्रेसी रणनीति के इतर जाते हुए सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया का कहना है कि यदि प्रदेश में पार्टी के पास चेहरे के लायक कोई नेता है तो उसे प्रोजेक्ट करना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि समय बदल गया है। अब जनता देखना चाहती है कि उनका प्रतिनिधि कौन होगा। सिंधिया भोपाल में मीडिया से बात कर रहे थे। उनके साथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव भी थे। दोनों नेताओं ने भोपाल के वीआईपी गेस्ट हाउस में मुलाकात की। इसके बाद दोनों की जोड़ी एक साथ एक ही गाड़ी में मुंगावली के लिए निकल गई। 

इससे पहले सिंधिया ने भोपाल में मीडिया से चर्चा करते हुए कहा कि जिन राज्यों में पार्टी के पास चेहरा हो वहां पर उसे प्रोजेक्ट करना ही चाहिए। वार्ड से लेकर लोकसभा चुनाव तक अब जनता यह देखना चाहती है कि उनका प्रतिनिधित्व कौन करेगा। इसलिए चेहरा तय करने में कोई बुराई नहीं है, लेकिन यह तय करने या न करने का काम आलाकमान का है। यदि वे चाहे तो मध्य प्रदेश में भी चेहरा तय कर सकते है। 

सिंधिया ने कहा कि प्रदेश में पार्टी पूरी तरह से एक जुट है। इस बार पार्टी का एक मात्र लक्ष्य है कि हर हाल में मध्य प्रदेश का विकास हो। उन्होंने प्रभात झा द्वारा उन पर लगातार किए जा रहे हमले पर कहा कि वे बुजुर्ग और सम्मानीय नेता है। उन पर टिप्पणी नहीं करुंगा, उन्हें जो बोलना है वे बोल सकते हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week