शिवराज सिंह के चांटे का जवाब सरदारपुर की जनता ने दिया | MP NEWS

Saturday, January 20, 2018

भोपाल। सीएम शिवराज सिंह चौहान के थप्पड़ (PHYSICAL ASSAULT) पर पीड़ित सुरक्षा जवान ने कोई आपत्ति नहीं उठाई, उसका विभाग भी चुप रहा। यहां तक कि कांग्रेस के दोनों दिग्गज कमलनाथ और ज्योतिरादित्य सिंधिया को भी इसमें कुछ गलत नहीं लगा परंतु SARDARPUR की जनता ने इस चांटे का करारा जवाब दिया है। जिस प्रत्याशी के लिए SHIVRAJ SINGH रैली कर रहे थे, जनता ने उसे वापस घर भेज दिया है। यहां BJP से अध्यक्ष पद की प्रत्याशी रोमा और 15 में से 13 वार्डों में भाजपा के पार्षद प्रत्याशी चुनाव हार गए हैं। 

क्या है चांटाकांड
धार जिले की सरदारपुर नगरपालिका चुनाव प्रचार के दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान वोटिंग के ऐन पहले रोड शो कर रहे थे। भाजपा ने यहां से रोमा धर्मेंद्र मंडलोई को अध्यक्ष पद के लिए मैदान में उतारा था। कांग्रेस की ओर से महेश भांवर मैदान में थे। सीएम ने जनता के सामने अपने सुरक्षा जवान को लगातार 2 थप्पड़ मारे और हाथ पकड़कर एक तरफ धकेल दिया। जनता में खड़े एक व्यक्ति ने इस अपने कैमरे में कैद कर लिया और वायरल कर दिया। 

चांटे का असर क्या पड़ा
सीएम शिवराज सिंह के चांटे का असर यह रहा कि भाजपा प्रत्याशी यहां किनारे पर आकर हार गईं। वो कांग्रेसी प्रत्याशी से मात्र 1100 वोटों से हारी हैं। कहा जा सकता है कि ये वही वोट हैं जो चांटे से नाराज होकर बदल गए। इतना ही नहीं शहर के 15 में से 13 वार्डों में भाजपा के पार्षदों को करारी शिकस्त मिली है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week