महिला अध्यापकों का मुंडन: शत्रुघ्न ने शिवराज सिंह को फटकारा | MP NEWS

Monday, January 15, 2018

भोपाल। MADHYA PRADESH की राजधानी BHOPAL में सीएम शिवराज सिंह की बार बार वादाखिलाफी से निराश होकर 4 महिला अध्यापकों सहित कुल 100 से ज्यादा अध्यापकों (ADHYAPAK) ने सिर मुंडवा लिया। इसके बाद यह सिलसिला (MUNDAN MOVEMENT) लगातार जारी है। अब तक मप्र में 300 से ज्यादा अध्यापक सिर मुंडवा चुके हैं। भाजपा में अपनी स्पष्टवादिता के लिए चर्चित शत्रुघ्न सिन्हा ने मप्र के CM SHIVRAJ SINGH को फटकार लगाई है। 

ट्विटर पर SHATRUGHAN SINHA ने लिखा है-आपकी सरकार की जुमलेबाजी और वादाखिलाफी से परेशान होकर महिला अध्यापकों ने भोपाल में सिर मुंडवा लिया। आप मप्र में अमेरिका से ज्यादा विकास का दावा करते हैं और देवी समान माता- बहनों के अपमान पर चुप हैं? बता दें कि मध्यप्रदेश में भाजपा के भीतर भी सीएम शिवराज सिंह के प्रति नाराजगी खुलेआम दिखाई दे रही है। 

13 जनवरी को 4 महिला अध्यापकों समेत 100 से ज्यादा अध्यापकों ने भोपाल में मुंडन कराया था। 14 जनवरी को उनके समर्थ में राष्ट्रीय संस्कृत संस्थान के पांच छात्रों ने अध्यापकों के समर्थन में मुंडन कराया, साथ ही मध्यप्रदेश के कई जिलों में भी मुंडन आंदोलन हुआ और अब तक करीब 300 से ज्यादा अध्यापक मुंडन करा चुके हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week