मप्र के सिनेमाघरों में नहीं दिखाई जाएगी फिल्म पद्मावत | MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर मध्यप्रदेश में पहले लगा बैन फिल्म के नाम बदलने के बाद भी जारी रहेगा। यह घोषणा सीएम शिवराज सिंह चौहान ने की है। इसके पहले एक कार्यक्रम में सीएम ने महिला सशक्तिकरण के लिए उल्लेखनीय कार्य करने वाली महिलाओं और संस्थाओं को ' राष्ट्रमाता रानी पद्मावती पुरस्कार' देने की घोषणा की थी। बता दें कि फिल्म के मामले में गुजरात चुनाव के बाद भाजपा ने नरम रुख अपनाया है लेकिन मध्यप्रदेश में चुनाव आने वाले हैं। 

फिल्म को लेकर राजपूत समाज के विरोध के चलते मप्र में इसे बैन कर दिया गया था। बाद में डायरेक्टर भंसाली फिल्म का नाम बदलने और कुछ सीन काटने को भी राजी हो गए। फिल्म पद्मावत 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। उधर राजस्थान में भी यह फिल्म प्रदर्शित नहीं होगी।

बता दें कि पहले इस फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज किया जाना था लेकिन राजपूत समाज और करणी सेना के लगातार विरोध के चलते इसकी रिलीज डेट टल गई। इस बीच खबर आई थी कि फिल्म मार्च में रिलीज हो सकती है लेकिन तरन आदर्श ने ट्वीट करते हुए इस बात की पुष्टि कर दी है कि पद्मावत अब 25 जनवरी को रिलीज होगी।

फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणबीर सिंह के अलावा शाहीद कपूर लीड रोल में हैं। इस फिल्म में रानी पद्मावती के किरदार को गलत तरीके से पेश करने के आरोप लगाते हुए करणी सेना ने इसका कड़ा विरोध किया था जिसके बाद फिल्म की रिलीज डेट टल गई थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week