चांटाकांड पर शिवराज ने कहा: मुझे सफाई देने की जरूरत नहीं | MP NEWS

Thursday, January 18, 2018

भोपाल। सरदारपुर में सुरक्षा गार्ड को चांटा मारने वाले मामले (Physical Assault to the security soldier) में भले ही कांग्रेसी दिग्गज ज्योतिरादित्य सिंधिया और कमलनाथ ने चुप्पी साधकर सीएम शिवराज सिंह को क्लीनचिट दे दी हो परंतु CM SHIVRAJ SINGH को पता है कि PUBLIC ने क्लीनचिट (CLEAN CHIT) नहीं दी है। अत: उन्होंने खुद अपनी तरफ से इस मामले में सफाई पेश की है। अपने गृहजिले सीहोर में उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर मुझे सफाई देने की जरूरत नहीं। मैं एक संवेदनशील मुख्यमंत्री हूं। 

इस दौरान शिवराज सिंह ने घटना के लिए अफसोस नहीं जताया। कहा कि मैं एक संवेदनशील मुख्यमंत्री हूं। मुझे जनता प्यार करती है। मुझे इस मुद्दे पर सफाई देने की जरूरत नहीं है। जनता मुझे प्यार करती है। मैं जनता को प्यार करता हूं। मेरे सुरक्षाकर्मी भी मुझे प्यार करते हैं। शिवराज सिंह ने यह नहीं बताया कि उन्होंने अपनी ही सुरक्षा में लगे जवान को थप्पड़ क्यों मारे और क्या वो कानून का पालन करते हुए इस मामले में प्रकरण दर्ज करने के निर्देश देंगे, क्योंकि वो मुख्यमंत्री हैं। 

इसके साथ ही सीएम शिवराज ने कहा कि जब कोई मुझे जनता से मिलने से रोकता है तो मैं कहता हूं कि भईया मिलने दो। सीएम शिवराज अंत्योदय मेला एवं भावांतर भुगतान योजना के कार्यक्रम में शामिल होने सीहोर के नसरुल्लागंज आए थे। बता दें कि इस मामले में गुर्जर समाज विरोध प्रदर्शन कर रहा है जबकि कांग्रेस के स्थानीय विधायक ने सरदारपुर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week