दिग्विजय सिंह के विधायक बेटे ने दी राहुल गांधी को सलाह | MP NEWS

Saturday, January 6, 2018

भोपाल। मप्र के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के पुत्र और विधायक जयवर्धन सिंह ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को एक खुली सलाह दी है। उनका कहना है कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस को मिशन 2018 की तैयारियां कर लेनी चाहिए। उन्होंने कहा कि सबसे पहले कांग्रेस को चुनाव तिथि से तीन से छह महीने पहले उम्मीदवार घोषित कर टिकट देना चाहिए ताकि उम्मीदवार को तैयारी का पूरा समय मिल सके। बता दें कि कांग्रेस में मप्र के चुनाव को लेकर राहुल गांधी खुद लीड कर रहे हैं। वो मप्र की हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए हैं। उन्होंने एक विशेष टीम नियुक्त की है जो मप्र के लिए रणनीति बना रही है। 

उन्होंने कहा कि गुजरात चुनाव में अगर सही समय पर कांग्रेस उम्मीदवारों को टिकट मिलता तो और अधिक सीटें जीती जा सकती थीं, लेकिन कांग्रेस उम्मीदवार को जनसम्पर्क का बहुत कम समय मिला। वहां से सबक लेते हुए मध्यप्रदेश में चुनाव तैयारी करना चाहिए। मप्र के चुनाव कांग्रेस के लिए महत्वपूर्ण हैं।

साथ ही कहा कि, यहां उम्मीदवार का चयन करके यदि चुनाव तिथि से 3-6 माह पहले टिकट दे दिये जाएंगे तो कांग्रेस मप्र में जीत हासिल कर सकती है। विधायक जयवर्द्धन ने कहा कि विधायक दल की बैठक में भी ये बात रखी जा चुकी हैं। पार्टी आलाकमान को भी अवगत करा दिया गया है ताकि गुजरात जैसी गलती न करते हुए मप्र में जल्द से जल्द उम्मीदवार का चयन कर उसे जीत का लक्ष्य दे दिया जाए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week