दिव्या ने बताया अरुण यादव से नाराज हैं राहुल गांधी | MP NEWS

भोपाल। खबर आ रही है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी मप्र कांग्रेस कमेटी से नाराज हैं। उनके पास मौजूद फीकबैक के अनुसार मप्र में कांग्रेस पार्टी मौजूद शिवराज सिंह के नेतृत्व वाली भाजपा सरकार को घेरने में नाकाम है। इतना ही नहीं आरोप यह भी है कि कांग्रेस केवल वही मुद्दे उठाती है जो भाजपा चाहती है। मप्र में कांग्रेस, भाजपा के जाल में फंसी हुई है। पिछले 14 सालों में कांग्रेस एक भी बड़ा विरोध प्रदर्शन आयोजित नहीं कर पाई है। 

कांग्रेस की राष्ट्रीय आईटी सेल की संयोजक और RAHUL GANDHI की करीबी मानी जाने वाली दिव्या स्पंदना हाल में ही भोपाल दौरे पर आईं थीं। दिव्या के ज़रिए इस दौरे में राहुल गांधी का एक संदेश भी आया। संदेश ये कि राहुल नाराज़ हैं। वो प्रदेश कांग्रेस (ARUN YADAV and TEAM) की परफॉरर्मेंस से खुश नहीं है।

दिव्या स्पंदना ने कहा कि मुद्दे उठाने में कांग्रेस नाकाम हो रही है। कांग्रेस हाइकमान को मिली रिपोर्ट के मुताबिक कांग्रेस पार्टी बीजेपी के परोसे हुए मुद्दों और लाइन पर काम कर रही है। बीजेपी जाल बिछाती है और कांग्रेस उस जाल में फंसकर उसी लाइन पर चल पड़ती है जिसपर बीजेपी चाहती है।

कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने भी साफ कहा कि वो इस बात से इत्तेफाक रखते हैं और आगे से इस बात का ख्याल रखा जाएगा कि ऐसी बाते नहीं दोहराई जाएं। हालांकि फिलहाल जो मुद्दे हैं वो वक्त पर उठाए जा रहे हैं। 14 साल से कांग्रेस सत्ता से बाहर होने के बाद भी सरकार के खिलाफ बड़ा आंदोलन खड़ा करने में नाकाम रही है। ऐसे में हाईकमान ये समझ रहा है कि एमपी कांग्रेस में सब कुछ ठीक तो नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !