सिविल इंजीनियर ने दूसरी के प्यार में पत्नी को घर से निकाला | MP NEWS

Friday, January 12, 2018

भोपाल। सिविल इंजीनियर नीतिन वर्मा पर उनकी पत्नी मनोरमा ने आरोप लगाया है कि वो पिछले 17 साल से एक अन्य महिला से रिश्ते बनाए हुए हैं। दूसरी महिला से उनके 3 बच्चे भी हैं। CIVIL ENGINEER NITIN VERMA अब उस दूसरी महिला से विधिवत शादी करना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अपनी पत्नी को घर से निकाल दिया है। महिला का कहना है कि उसकी 8 साल की शादी खतरे में है। पीड़िता ने राज्य महिला आयोग के सामने अपनी शिकायत पेश करते हुए न्याय की मांग की। 

अवधपुरी निवासी मनोरमा वर्मा ने बताया कि उनकी शादी आठ साल पहले सिविल इंजीनियर नीतिन वर्मा से हुई थी। पीड़िता ने बताया कि पति नितिन के शादी से पहले ही एक अन्य महिला से संबंध थे। अब दूसरी महिला से नितिन के तीन बच्चे भी हैं। नितिन उनकी देखभाल करता है जबकि उसके बेटे का ध्यान नहीं रखता। 

पीड़िता मनोरमा का कहना है कि नितिन वर्मा ने उसे घर से निकाल दिया है। वो मायके में रह रही है। वो अपने अधिकार चाहती है। इस पर आयोग की अध्यक्ष लता वानखेड़े ने मनोरमा के पति को कड़ी फटकार लगाते हुए उसे साथ ले जाने के लिए कहा। गुरुवार को राज्य महिला आयोग की राजधानी में अंतिम बेंच थी। इसमें 52 प्रकरण रखे गए थे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week