पद्मावत बैन: शिवराज सिंह की प्रतिष्ठा का प्रश्न, सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे | MP NEWS

भोपाल। CONTROVERSIAL FILM PADMAVATI पर बैन को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने अपनी प्रतिष्ठा का प्रश्न बना लियास है। CM SHIVRAJ SINGH ने ऐलान किया है कि वो इस मामले में सुप्रीम कोर्ट के आदेश को चुनौती देने के लिए अपील करेंगे। बता दें कि 25 जनवरी को फिल्म रिलीज होने जा रही है। गुजरात और राजस्थान के मल्टीप्लैक्स संचालकों ने फिल्म की स्ट्रिीमिंग से इंकार कर दिया है। बावजूद इसके गुजरात में फिल्म का विरोध कर रहे लोगों ने 2 बसें फूंक दीं। 

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने शनिवार को इंदौर में कहा कि फिल्म पर प्रदेश सरकार पहले ही प्रतिबंध लगा चुकी है। सुप्रीम कोर्ट ने फिल्म को देशभर में प्रदर्शित किए जाने के आदेश दिए हैं। कोर्ट के फैसले को लेकर हम सुप्रीम कोर्ट में अपील करेंगे। उधर, करणी सेना के संरक्षक लोकेंद्र सिंह कालवी ने धमकी दी है कि सिनेमा हॉल मालिक फिल्म को रिलीज नहीं करें। वे तय कर लें दिवाली मनाएंगे या लंका जलवाएंगे। 

गुजरात में प्रदर्शन, दों बसें फूंकीं 
गुजरात के भुज, महेसाणा, भरूच एवं भावनगर में प्रदर्शन हुए। गांधीनगर और महेसाणा में दो बसों को जला दिया गया। अहमदाबाद, वडोदरा, राजकोट में थिएटर मालिकों ने फिल्म रिलीज न करने का निर्णय लिया है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !