राज्यपाल के शपथग्रहण में दागी अफसर मंच पर | MP NEWS

Wednesday, January 24, 2018

भोपाल। मध्यप्रदेश में राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के शपथग्रहण समारोह में एक दागी अफसर की मौजूदगी अब सुर्खियों में आ गई है। भोज यूनिवर्सिटी के तत्कालीन डायरेक्टर प्रवीण जैन के खिलाफ दर्जनों शिकायतें प्राप्त होने के बाद उन्हे सस्पेंड किया है। आरोपों की जांच हो रही है और जांच राजभवन द्वारा ही कराई जा रही है। ऐसे में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ दागी की मौजूदगी कई सवाल खड़े कर गई। 

राजधानी भोपाल में राजभवन में प्रदेश की राज्यपाल आनंदी बेन पटेल के शपथ ग्रहण समारोह में भोज मुक्त विश्वविद्यालय के निलंबित डायरेक्टर प्रवीण जैन भी मौजूद थे। प्रवीण जैन न केवल शपथ ग्रहण समारोह के मंच पर पहुंचे, बल्कि उन्होंने नवनियुक्त राज्यपाल आनंदी बेन पटेल एवं सीएम शिवराज सिंह चौहान के पांव भी छुएं। 

भ्रष्टाचार के आरोपों के साथ साथ दर्जनों मामलों मे आरोपी बने जैन को 18 जनवरी को ही राजभवन तलब किया गया था। इस मामले की जांच खुद राजभवन कर रहा है। ऐसे में जैन का राजभवन में समारोह में इस तरह शामिल होना अपने आप मे कई सवालों को खड़ा कर रहा है।

डॉ. प्रवीण जैन को पिछले साल 11 अगस्त को निलंबित किया गया था। निलंबन के दौरान उनका मुख्यालय रीवा रखा गया है, ऐसे में प्रबंधन की बिना अनुमति के भोपाल में आना और इस तरह कार्यक्रम में शामिल होना नियमों का उलंघन दर्शाता है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week