मंत्री लाल सिंह आर्य ने मुख्यमंत्री का मजाक उड़ाया | MP BY-ELECTION NEWS

भोपाल। मुंगावली और कोलारस उपचुनाव में नए साल की शुरूआत भाजपा के लिए अच्छी नहीं रही। एक साथ 3 वीडियो वायरल हुए हैं। एक में भाजपा नेता का डर्टी डांस चल रहा है। दूसरे में प्रभात झा शिक्षकों से चुनाव प्रचार के लिए इशारा कर रहे हैं तो तीसरे में मंत्री लाल सिंह आर्य अपने ही मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का मजाक उड़ा रहे हैं। मंत्रीजी का वीडियो शिवपुरी जिले की कोलारस विधानसभा का है। वो आम जनता के बीच सीएम का मजाक उड़ाते कैमरे में कैद हो गए। 

बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान लगातार कोलारस के दौरे कर रहे हैं। वो अब तक 5 दौरे कर चुके हैं। इसी क्रम में सामान्य प्रशासन मंत्री लाल सिंह आर्य को भी कोलारस भेजा गया। यहां जनता ने पंचायत सचिव की शिकायत की। जनता का कहना था कि पंचायत सचिव कभी पंचायत आॅफिस नहीं आते। इस पर मंत्रीजी ने जवाब दिया। अब सेक्रेट्री बेचारा क्या करे, मुख्यमंत्री तो हर चार-पांच दिन में आ जाते हैं। 

मंत्री लाल सिंह आर्य ने की ग्रामीणों से बात
दरअसल, शिवराज मंत्रिमंडल के मंत्री लालसिंह आर्य हाल ही में शिवपुरी के कोलारस विधानसभा में होने वाले चुनावों के सिलसिले में दौरे पर पहुंचे थे। कोलारस विधानसभा के ग्राम बामौर में मंत्री लालसिंह आर्य ग्रामीणों से बातचीत कर उनकी समस्याएं जान रहे थे। इसी दौरान एक ग्रामीण ने अपने इलाके के पंचायत सचिव की जब शिकायत मंत्री जी के सामने रखी तो मंत्री का जवाब सुनकर ग्रामीण ठहाके लगाए बिना रूक न सके। 

सभा में ठहाके लगाने लगे मंत्री
जैसे ही ग्रामीण ने पंचायत सचिव की शिकायत की तो मंत्री बोले कि अरे सेक्रेटरी को फुर्सत कहां, हमारे मुख्यमंत्री तो हर 4-5 दिन में यहां आ जाते हैं। मंत्री का ऐसा कहते ही सभा में ठहाके लगने लगे। मंत्री जी यहीं नहीं रूके उन्होंने ग्रामीणों के साथ ठहाके लगाते हुए ये भी कहा कि अभी चुनाव हैं इसलिए सब आ रहे हैं, नहीं तो फिर नेता ढूढने पर भी नहीं मिलते है। 

बन रहा जमकर मजाक 
मंत्री का ये वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक हलकों में सीएम शिवराज सिंह का जमकर मजाक भी बन रहा है। दरअसल जिस तरह से शिवराज सिंह ने उपचुनावों को जीतने लिए पूरी ताकत लगा दी और अपनी साख दाव पर लगा दी है। अब अपने ही मंत्री के बयान पर लोग चटखारे ले रहे हैं कि सिंधिया का डर और चित्रकूट की हार ने सीएम शिवराज सिंह को मजबूर कर दिया है कि वो उपचुनाव वाले इलाकों में हर 4-5 दिन में पहुंच रहे हैं। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !