प्रभात झा ने शिक्षकों को चुनाव प्रचार के लिए कहा: वीडियो वायरल | MP BY-ELECTION NEWS

भोपाल। मुंगावली और कोलारस विधानसभा सीट जीतने के लिए भाजपा हर कोशिश कर रही है। इसी क्रम में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भाजपा सांसद एवं राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिक्षकों को निर्देशित कर रहे हैं कि वो अपने अपने प्रभाव वाले इलाकों में भाजपा के पक्ष में माहौल बना दें। बता दें कि मुंगावली और कोलारस सीटें ज्योतिरादित्य सिंधिया के प्रभाव में आतीं हैं। प्रभात झा मुंगावली सीट को सिंधिया से छीनने के लिए मेहनत कर रहे हैं। 

ज्योतिरादित्य सिंधिया के गढ़ में होने जा रहे इन दोनों चुनावों में कांग्रेस शुरूआत से बीजेपी पर भारी नजर आ रही है। चुनाव की तारीख घोषित होने के पहले शिवराज सरकार ने जहां योजनाओं और घोषणाओं की झड़ी लगा दी है। तो इस इलाके में पकड़ रखने वाले या हमेशा सिंधिया के खिलाफ मुखर रहने वाले नेता भी सक्रिय हैं।

ग्वालियर में सिंधिया परिवार के विरोध की राजनीति कर बीजेपी की राष्ट्रीय राजनीति तक पहुंचे प्रभात झा भी इन दिनों कोलारस और मुंगावली मे खासे सक्रिय हैं। इसी दौरान उनका प्रचार करते हुए एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वो शिक्षकों से भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने की बात कह रहे हैं। इस वीडियो प्रभात झा कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि आप सब बुद्धिमान है, जरा चुनाव में माहौल बना दीजिए, एक शिक्षक चाहे तो माहौल बना सकता है। 

इस वीडियो के वायरल होते ही विपक्ष हमलावर हो गया है। विपक्ष जहां चुनाव आयोग में सरकारी मशीनरी के दुरूपयोग की शिकायत की तैयारी कर रहा है। वहीं दूसरी तरफ भाजपा बचाव की मुद्रा में है। क्योकिं वीडियो में जो प्रभात झा कहते हुए सुनाई दे रहे हैं, उससे साफ है कि अब भाजपा नकार भी नहीं पा रही है कि ये वीडियो मुंगावली और कोलारस उपचुनाव का नहीं है।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !