IAS R VIKKRAM SINGH की नई पोस्ट, पढ़िए इस बार क्या लिखा मुस्लिम मामले में | NATIONAL NEWS

नई दिल्ली। उत्तरप्रदेश के बरेली जिले में कासगंज हिंसा के बाद बरेली के डीएम आर विक्रम सिंह की फेसबुक पोस्ट पर काफी विवाद हुआ। यूपी के डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने डीएम के खिलाफ कार्रवाई तक का ऐलान कर दिया। इसके बाद डीएम आर विक्रम सिंह की एक नई पोस्ट आई है। इसमें उन्होंने कहा है कि मुस्लिम हमारा ही DNA हैं, हमे उन्हे वापस लाना नहीं आया। इसके बाद वो एक बार फिर ट्रोल किए जा रहे हैं। उनकी फेसबुक वॉल पर हर सेकेंड एक नई प्रतिक्रिया आ रही है। 

हमारी पोस्ट बरेली में कांवर यात्रा के दौरान आई Law n order की समस्या से सम्बंधित थी. I had hoped there will be academic discission but unfortunately it had taken a different turn . Extremely sad .हम आपस में चर्चा इस लिए करते हैं कि हम बेहतर हो सकें . ऐसा लगता है कि इस से बहुत से लोगों को आपत्ति भी है और तकलीफ भी .हमारी मंशा कोई कष्ट देने की नही थी.संप्रदायिक माहौल सुधारना प्रशासनिक एवं नेतिक ज़िम्मेदारी है हम लोगों की . हमारे मुस्लिम हमारे भाई है .. हमारे ही रक्त .. DNA एक ही है हमारा .हमें उन्हे वापस लाना नही आया . इस पर फिर कभी ... एकीकरण व समरसता के भाव को ज़ितनी जल्दी हम समझे ऊतना बेहतर है देश के लिए हमारे प्रदेश हमारे जनपद के लिए . पाकिस्तान शत्रु है ...इसमे कोई सन्देह नही . हमारे मुस्लिम हमारे हैं .. इसमे भी कोई संदेह नही . मैं चाहता हूँ यह विवाद खत्म हो . I do apologise if our freinds न brothers r pained because of me .

पहली पोस्ट में क्या खा था डीएम ने
काफी विवाद के बाद डीएम राघवेंद्र विक्रम सिंह ने अपनी पहली पोस्ट को हटा दिया है। रविवार रात 10:25 बजे बरेली के जिलाधिकारी ने लिखा है कि 
'अजब रिवाज बन गया है। मुस्लिम मोहल्लों में जबरदस्ती जुलूस ले जाओ और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाओ। क्यों भाई वे पाकिस्तानी हैं क्या? यही यहां बरेली के खेलम में हुआ था। फिर पथराव हुआ, मुकदमे लिखे गए....'।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !