I LOVE MUSLIMS लिखने वाली लड़की की मौत, BJP नेता गिरफ्तार | CRIME NEWS

Tuesday, January 9, 2018

बंगलुरु। अपने दोस्त के साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग के दौरान 'आई लव मुस्लिम्स' लिखने की कीमत एक युवती को जान देकर चुकानी पड़ी। उसने आत्महत्या कर ली है। दरअसल, दोस्त ने मैसेज का स्क्रीनशॉट वायरल कर दिया था। इसके बाद भाजपा एवं बजरंग दल के नेता उसके घर आकर धमकियां दे रहे थे, उसकी मां को भी धमकाया और उसके कुछ फोटो भी वायरल किए गए। सोशल मीडिया पर उसे गालियां दी गईं और रंडी तक लिखा गया। प्रताड़ना से परेशान छात्रा ने सुसाइड कर लिया। बंगलुरु के चिकमंगलूर में बीकॉम की छात्रा धन्याश्री की शव को शनिवार उसके कमरे में पाया गया। मामले में स्थानीय बीजेपी युवा विंग के नेता अनिल राज को गिरफ्तार किया गया है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, धन्याश्री अपने दोस्त संतोष के साथ व्हाट्सएप पर चैटिंग कर रही थी, इसी दौरान उन दोनों की धर्म के मुद्दे पर बात होने लगी लेकिन धन्याश्री ने कहा कि वह मुस्लिमों की पसंद करती है तभी उसने लिखा I LOVE MUSLIMS. इसके बाद संतोष ने प्रो-मुस्लिम भाषा बोलने पर धन्याश्री को चेतावनी दी।

संतोष ने उस बातचीत का स्क्रीनशॉट लिया, और अपने दोस्तों में वायरल कर दिया। रिपोर्ट्स के अनुसार, संतोष ने ये स्क्रीनशॉट अपने बजरंग दल और वीएचपी के दोस्तों के साथ भी शेयर किया। जिसके बाद अनिल राज समेत अन्य साथियों ने धन्याश्री के घर जाकर उसे और उसकी मां को धमकाया। बाद में धन्याश्री की कुछ तस्वीरें भी वायरल की गईं। पुलिस को धन्याश्री के कमरे से एक नोट भी बरामद हुआ है, जिसमें उसने लिखा है कि इस घटना के कारण उसकी ज़िंदगी और पढ़ाई-लिखाई बर्बाद हो गई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week