खटारा स्कूल बसों की शिकायत के लिए HELP LINE नंबर जारी | INDORE NEWS

Monday, January 8, 2018

INDORE | DELHI PUBLIC SCHOOL की BUS के एक्सीडेंट के बाद जहां मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इंदौर के आरटीओ एमपी सिंह को हटा दिया है, वहीं अब परिवहन मंत्री भूपेंद्र सिंह मंगलवार को प्रदेश भर के RTO, ARTO के साथ मंथन करेंगे। इस बैठक में परिवहन विभाग के मैदानी अफसरों से लेकर आला अधिकारी तक शामिल होंगे जो ऐसे हादसे दोबारा न हों, इसकी रूपरेखा बनाएंगे। इस दौरान स्पीड गवर्नर लगाए जाने की रिपोर्ट ली जाएगी। 

उधर हादसे से सबक लेते हुए INDORE POLICE ने एक हेल्पलाइन नम्बर जारी किया है जहां पर बस में गड़बड़ी और उसकी रफ्तार के बारे में 24 घंटे शिकायत की जा सकेगी। इंदौर डीआईजी हरिनारायण चारी मिश्रा ने बताया कि उन्होंने एक HELP LINE NUMBER (7049108080) जारी किया है जो 24 घंटे सेवा देगा। इस नम्बर पर कोई भी स्कूल बस से संबंधित शिकायत दर्ज करा सकता है। 

इसके अलावा इंदौर परिवहन कार्यालय और पुलिस की एक टीम बनाई गई है जो हर स्कूल में जाकर बसों को चेक कर रही है। अभी तक 7 बसों का फिटनेस रद्द किया गया है। इधर यह भी पता चला है कि इंदौर में आज स्कूल बसों पर कार्रवाई को देखते हुए कई स्कूल संचालकों ने बसों को बच्चों को लेने नहीं भेजा और बसों में स्पीड गवर्नर और जीपीएस लगवाने में जुटे रहे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week