दबंग दुनिया ने अपने ही पत्रकार के खिलाफ दर्ज कराई FIR | MEDIA NEWS

Saturday, January 6, 2018

रायपुर। देश में नोटबंदी के बाद नवम्बर 2016 में 90 लाख रुपए के पुराने नोट जमा कराने की कोशिश में हिरासत में लिए गए दबंग दुनिया (DABANG DUNIA) अ​खबार के मालिक किशोर वाधवानी (KISHOR WADHWANI) ने अपने खास पत्रकार राजेश दुबे, जीएम मनीष मिश्रा, सुनील कुमार सहित अन्य के खिलाफ 5 करोड़ रुपए के गबन का मामला दर्ज कराया है। इस मामले में राजेश दुबे ने अपने समर्थन में कुछ दस्तावेज भी पुलिस को सौंपे हैं। बता दें कि राजेश दुबे वही पत्रकार हैं, जो किशोर वाधवानी के नोटबंदी मामले में जांच की जद में आ गए थे। 

आजाद चौक पुलिस के मुताबिक दबंग दुनिया अखबार के मालिक किशोर वाधवानी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनके यहां काम करने वाले सीनियर पत्रकार राजेश दुबे, जीएम मनीष मिश्रा, सुनील कुमार समेत अन्य ने 5 करोड़ की गड़बड़ी की है। मार्केट से पैसे लेकर कंपनी के खाते में जमा नहीं किया। अपने निजी काम में उसका उपयोग कर लिया। जबकि सीनियर पत्रकार ने थाने में उपस्थित होकर अपनी बात रखी। उन्होंने तमाम आरोप को झूठा बताया था। कुछ दस्तावेज भी जमा किए। पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। 

बता दें कि मध्यप्रदेश के अखबार मालिकों में किशोर वाधवानी अब सबसे विवादित अखबार मालिक बन गए हैं। इंदौर प्रेस क्लब के अध्यक्ष प्रवीण खारीवाल एवं इंदौर के ही एक अन्य अखबार मालिक के साथ उनका विवाद काफी सुर्खियों में रहा था। बताया जाता है कि किशोर वाधवानी मूलत: शिमला पानमसाला का निर्माता हैं। तंबाकू उत्पादों के खिलाफ सख्ती के बाद इनके कारोबार में कमी आई है। वाधवानी विमल पान मसाला के भी डिस्ट्रीब्यूटर हैं। बताया जाता है कि आसाराम बापू से भी वाधवानी का फायनेंशियल कनेक्शन रहा है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week