डीपीसी ने कलेक्टर-एसपी को विषैला सांप बताया | DATIA MP NEWS

दतिया। दतिया के डीपीसी अशोक त्रिपाठी कलेक्टर-एसपी को विषैला सांप बोलने के लिए चर्चा में हैं। जिले में एक VIDEO वायरल हो रहा है जिसमें DPC ASHOK TRIPATHI कलेक्टर-एसपी को विषैला सांप बोलते दिख रहे हैं। वे COLLECTOR-SP की तुलना ऐसे सांपों से कर रहे हैं जिसके काटते ही किसी की जान चली जाती है। डीपीसी अशोक त्रिपाठी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे एक शिक्षक रामप्रताप डांगी के विदाई समारोह में भाषण दे रहे हैं। इसी भाषण के बीच वे जिक्र कर रहे हैं कि कलेक्टर और एसपी उस विषैले सांप (Poisonous snake) की तरह हैं जिनके काटते ही किसी की जिंदगी चली जाती है।

त्रिपाठी ने वीडियो में अन्य सरकारी कर्मचारियों का जिक्र करते हुए तहसीलदार-पटवारी को एसपी-कलेक्टर की तुलना में कम जहरीला बताते हुए कहा है कि ये किसी को काटते हैं तब उसका असर लंबे वक्त में होता है। अपने भाषण में त्रिपाठी ने शिक्षकों का जिक्र करते हुए उन्हें बिना जहर का बताया है। 

हालांकि डीपीसी ने अपने भाषण के बारे में सफाई दी है कि उनके भाषण के दौरान उन्होंने जो उदाहरण दिया था उसका मतलब कलेक्टर और एसपी का अपमान करना नहीं था, बल्कि वे भाषण के जरिये शिक्षकों को अपने आप में परिवर्तन लाने की बात कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वे कलेक्टर और एसपी दोनों का सम्मान करते हैं।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !