पड़ौसी लड़के से हेल्प मांगना पड़ा भारी: युवती के अश्लील फोटो वायरल | CRIME NEWS

Monday, January 8, 2018

भोपाल। सीहोर में एक युवती को अपने ही पड़ौसी युवक से HELP मांगना भारी पड़ गया। युवक ने चुपके से उसके SMART PHONE में मौजूद तमाम PHOTO चुरा लिए और उसमें से कुछ आपत्तिजनक फोटो अपने दोस्तों के साथ वायरल कर दिए। मामला साइबर पुलिस भोपाल के पास आया। जांच के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन युवती के फोटो अब भी उसके दोस्तों के मोबाइल में मौजूद हैं। 

साइबर क्राइम पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान दीपक लोधी पिता रमेश चंद्र लोधी उम्र 18 वर्ष निवासी सीहोर के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी दीपक के पास उसके पड़ोस में रहने वाली एक लकड़ी मदद मांगने आई थी। उसके फोन का पैटर्न लॉक नहीं खुल रहा था। दीपक ने उसकी मदद करने के बहाने फोन लिया और युवती के फोन में मौजूद तमाम फोटो अपने वाट्सएप पर ट्रांसफर कर लिए। बाद में दीपक ने युवती के फोटोज को वॉट्स ऐप ग्रुप में वायरल कर दिया था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी दीपक लोधी के खिलाफ धारा 354सी, 406 आईपीसी, 67ख, 66ई आईटी एक्ट, 13-14 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने के बाद आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया गया। कोर्ट ने आरोपी को जेल भेजा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week