पति की जमानत कराना चाहती थी, महीने भर तक हुआ रेप | CRIME NEWS

Monday, January 8, 2018

दमोह। यहां एक महिला पर प्रताड़ना की रोंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। महिला का पति जेल में बंद है और दूसरा अपराधी महिला को बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। आरोपी ने महिला को वादा किया था कि वो उसके पति की जमानत कराने में मदद करेगा। फिर बंधक बना लिया और बच्चे को जान से मारने की धमकी देकर बलात्कार करता रहा। दहशतजदा महिला की हिम्मत तो तब हुई जब उसके साथ रेप करने वाला बदमाश हत्या के एक मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। 

एक महिला ने दमोह एसपी के पास जो आपबीती बताई वो चौंकाने वाली है। महिला के मुताबिक उसका पति जेल में है और दो महीने पहले जब वो अपने पति से मिलने दमोह जिला जेल आई तब उसकी मुलाक़ात कोदूलाल नाम के शख्स से हुई। कोदू ने महिला के पति की जमानत कराने में मदद का भरोसा दिलाया और वो उसे और उसके एक रिश्तेदार को साथ जबलपुर ले गया। जबलपुर में महिला को उसके रिश्तेदार से अलग किया और ये दरिंदा उसे नोहटा थाने के एक गावं में ले गया जहाँ उसने उसे एक कमरे में बंद करके लगातार महीने भर तक दुष्कर्म करता रहा।

पीड़ित महिला के मुताबिक कोदू नाम का ये वहशी दरिंदा उसकी मजबूरी का फायदा उठा ही रहा था परंतु वो इसलिए भी विरोध नहीं कर पा रही थी क्योंकि उसे अपने बच्चे की भी चिंता थी, क्योंकि कोदू उसके बच्चे को जान से मारने की धमकी देता रहा।

चार दिन पहले महिला वहां से भागने में कामयाब हो गई और उसने लोगों की मदद से सीधे दमोह एसपी को अपने साथ हुई वारदात की जानकारी दी तो एसपी ने फ़ौरन महिला की रिपोर्ट दर्ज करने के निर्देश कोतवाली थाने को दिए। 

इस पूरे मामले में महिला का सामने आना तब हुआ जब कोदू जेल की सलाखों के पीछे पहुंच चुका था। दरअसल कोदू को तीन दिन पहले ही पुलिस ने अपने साथी मानक अहीरवाल के क़त्ल के आरोप में गिरफ्तार किया और कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week